comscore
News

कूलपैड ने भारत में सस्ती कीमत में लॉन्च किया नॉच वाला स्मार्टफोन

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

Cool 3

कूलपैड ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Cool 3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर ऑपरेट होता है। इस स्मार्टफोन को dewdrop नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। यह फोन ड्यूल कलर ग्लोसी बैक कवर के साथ आता है।इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला कैमरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 0.3मेगापिक्सल का है। वहीं फोन के फ्रंट में 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में कंपनी ने 5.71इंच फुल विजन HD+ डिस्प्ले दिया है। इसमें Unisoc का लेटेस्ट चिपसेट AI और AR/VR कम्पेटेबिलिटी के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने 3000mAh की बैटरी दी है।

फोन में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की स्टोरेज दी है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मीडियम के जरिए बेचेगी। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दोनों का फीचर है।

यह फोन चार ग्रेडिएंट कलर मिननाइट ब्लू, रबी ब्लैक, ओशियन इंडिगो एंड एएमपी और टील ग्रीन कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कूलपैड का 2019 में यह पहला स्मार्टफोन है। कंपनी ने काफी समय बाद भारतीय मार्केट में कोई स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

 

  • Published Date: February 5, 2019 2:53 PM IST
  • Updated Date: February 5, 2019 2:54 PM IST