comscore Coronavirus को लेकर कितने तैयार हैं ऑनलाइन सर्विस प्रोवाइडर? BGR India Hindi
News

Coronavirus को लेकर कितने तैयार हैं ऑनलाइन सर्विस प्रोवाइडर? CureFit ने लिया ये फैसला

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर के बाजार से लेकर कंज्यूमर्स सर्विस तक प्रभावित हो रही हैं। इस क्रम में फिटनेस सर्विस प्रोवाइडर कंपनी CureFit ने अपने मेंबर्स का ध्यान रखते रखते हुए सभी क्लासेस को 14 दिनों के लिए रोक दिया है।

Coronavirus 6

Coronavirus


कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर के बाजार से लेकर कंज्यूमर्स सर्विस तक प्रभावित हो रही हैं। इस क्रम में फिटनेस सर्विस प्रोवाइडर कंपनी CureFit ने अपने मेंबर्स का ध्यान रखते रखते हुए सभी क्लासेस को 14 दिनों के लिए रोक दिया है। हालांकि इसका प्रभाव कंज्यूमर्स की मेंबरशिप पर ना पड़े इसका ख्याल रखते हुए कंपनी ने मेंबरशिप को 14 दिनों के लिए पॉज कर दिया है। यानी क्योरफिट के मेंबर्स 14 दिनों बाद अपनी मेंबरशिप को रिज्यूम कर पाएंगे। ऐसे में उनकी 14 दिनों की मेंबरशिप बढ़ा दी है, जिससे उन्हें पैसों का कोई नुकसान ना हो।


Coronavirus को लेकर क्या है कंपनियों की तैयारी

वहीं अपने मेंबर्स को बेहतर वर्कआउट और फिटनेस देने वाली क्योर फिट ने Cult.live लॉन्च किया है। यहां ग्रुप के स्टार ट्रेनर्स द्वारा फिटनेस क्लास दी जाएगी, जिससे यूजर्स घर रहकर भी अपनी फिटनेस का ख्याल रख सकेंगे। कंपनी ने इंजीनियरिंग प्रमुख अंकित गुप्ता ने बताया कि क्योरफिट की टीम ऐसे फीचर को तैयार करने में लगी हुई है। ये फीचर खास उन लोगों के लिए होगा, जिनके यहां Cult.Fit सेंटर मौजूद नहीं है। या फिर जहां Cult.Fit सेंटर पर अभी काम हो रहा है। टीम तेजी से इस फीचर पर काम कर रही है, जिससे इसे जल्द से जल्द लॉन्च किया जा सके।

कंपनी की ओर से किए गए एक ट्वीट में बताया गया है, ‘कोरोना वायरस (Coronavirus) ब्रेकआउट को देखते हुए, हमें http://cult.fit और http://mind.fit की सभी क्लासेस को तत्काल प्रभाव से अगले नोटिस तक के लिए रद्द कर दिया है। हमने आप सभी की मेंबरशिप पर 14 दिनों का पॉज लगा दिया है। जिससे आप अपनी सुविधा के मुताबिक रुक करे। सुरक्षित रहिए।’ वहीं फूड एग्रीगेटर जोमैटो ने COVID-19 को ध्यान में रखते हुए कॉन्टैक्ट लेस फूड सप्लाई कर रहा है। हालांकि कंपनी ने अपनी गोल्ड मेंबरशिप के संदर्भ में किसी एक्सटेंशन के बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

इसी प्रकार से स्विगी भी कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए कई कदम उठा रही है। कंपनी ब्लॉग लिख कर इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने बताया है कि वह कॉन्टैक्ट लेस डिलीवरी के साथ साथ, अपने डिलीवरी पार्टनर को ट्रेन भी कर रही है। साथ ही उन्हें मेडिकल और वित्तीय सपोर्ट भी दे रही है। हालांकि कंपनी ने स्विगी सुपर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि स्विगी सुपर के तहत कंपनी अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी प्रदान करती है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या से 100 से ज्यादा हो गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 16, 2020 8:13 PM IST