comscore Coronavirus challenge: टिकटॉक यूजर को इस वजह से हुआ कोरोना! BGR India Hindi
News

Coronavirus challenge: टिकटॉक बनाने वाले लड़के को हुआ कोरोनावायरस! चाटी थी पब्लिक टॉयलेट सीट

क्या आप कभी टॉयलेट सीट का चाटने के बारे में सोच सकते हैं? आप सोच रहे होंगे ऐसा सवाल ही क्यों किया जा रहा है। लेकिन टिकटॉक और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर इस तरह की हरकत कर रहे हैं। हाल में एक मामला सामने आया है जिसमें एक युवक को कोरोनावायरस चैलेंज (Coronavirus challenge) के कारण कोरोनावायरस हो गया है।

tiktok

क्या आप कभी टॉयलेट सीट का चाटने के बारे में सोच सकते हैं? आप सोच रहे होंगे ऐसा सवाल ही क्यों किया जा रहा है। लेकिन टिकटॉक और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर इस तरह की हरकत कर रहे हैं। हाल में एक मामला सामने आया है जिसमें एक युवक को कोरोनावायरस चैलेंज (Coronavirus challenge) के कारण कोरोनावायरस हो गया है। इस चैलेंज की शुरुआत तब हुई जब एक टिकटॉक और इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर Ava Louise ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसने उसने एक फ्लाइट में टॉयलेट सीट का चाटा था। जाहिर है कि इस तरह के वीडियो टिकटॉक पर पॉपुलर होने के लिए किए जा रहे हैं और Ava को इसमें सफलता भी मिली, लेकिन हर कोई अच्छी किस्मत वाला नहीं होता है। Also Read - Corona Kavach एप के जरिए मिलेगी कोरोनावायरस की जानकारी, जानिए कैसे करेगा काम

दरअसल, एक अन्य सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर Larz ने अपने फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी है कि कोरोनावायरस चैलेंज (Coronavirus challenge) में हिस्सा लेने के कुछ दिन बाद से वह अस्पताल में भर्ती है और उसमें कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती होने से कुछ दिन पहले ही उसने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने कोरोनावायरस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए एक पब्लिक टॉयलेट को चाटा था। Also Read - कोरोनावायरस के चलते ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट लड़खड़ाया, 38 प्रतिशत की गिरावट

महंगा पड़ सकता है Coronavirus challenge

डेली मेल की खबर के मुताबिक 21 साल के कैलिफोर्निया के रहने वाले ‘इंफ्लूएंसर’ ने एक ट्वीट करके जानकारी दी कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक उसका ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। हालांकि उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिससे यह साबित हो सके कि वह कोरोनावायरस के संक्रमण से पीड़ित है। Also Read - टिकटॉक की कंपनी ने लॉन्च किया Resso एप, म्यूजिक सुनना अब होगा और भी मजेदार!

कई इंस्टाग्राम यूजर्स का कहना है कि Larz का अकाउंट फर्जी फोटोज से भरा है और हो सकता है वह कोरोनावायरस से संक्रमित होने का भी नाटक कर रहा हो। हालांकि जो भी हो, लेकिन कोरोनावायरस को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के मजाक बनाए जा रहे हैं। लेकिन हमें यह समझना होगा कि यह वायरस बेहद खतरनाक है और दुनियाभर में इस वायरस के कारण 23 हजार से ज्यादा से लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस महमारी को को ध्यान में रखते हुए सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 28, 2020 12:51 PM IST
  • Updated Date: March 28, 2020 12:52 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers