comscore Coronavirus Lockdown: Pornhub ने एक महीने के लिए फ्री किया प्रीमियम सब्सक्रिप्शन | BGR India Hindi
News

Coronavirus Lockdown: Pornhub ने एक महीने के लिए फ्री किया प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

कोरोनावायरस के संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए दुनियाभर के देश लॉकडाउन है। कोरोनावायरस के संक्रमण चैन को तोड़ने के लिए लोगों से अपील की जा रही है कि वे ज्यादा से ज्यादा घरों पर ही रुकें। ऐसे में अलग-अलग कंपनियां लोगों को हर पर रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अडल्ट कंटेंट वेबसाइट Pornhub  भी लोगों से घर पर रुकने की अपील करते हुए अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री कर दिया है।

Pornhub logo

Coronavirus Lockdown : कोरोनावायरस के संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए दुनियाभर के देश लॉकडाउन है। कोरोनावायरस के संक्रमण चैन को तोड़ने के लिए लोगों से अपील की जा रही है कि वे ज्यादा से ज्यादा घरों पर ही रुकें। ऐसे में अलग-अलग कंपनियां लोगों को हर पर रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अडल्ट कंटेंट वेबसाइट Pornhub  भी लोगों से घर पर रुकने की अपील करते हुए अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री कर दिया है। यूजर्स घर पर हते हुए एक महीने के लिए पोर्नहब का फ्री सब्सक्रिप्शन का बेनिफिट ले सकते हैं।


Pornhub statement

पोर्नहब के वाइस प्रेजिडेंट कोरी प्रीस ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि कोरोनावायरस महामारी के चलते दुनिया भर में करीब  एक बिलियन लोग लॉकडाउन हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि हम लोगों को समय व्यतीत करने के लिए सहायता करें। ऐसे में हम दुनियार में पोर्नहब का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री कर रहे हैं ताकि लोग लॉकडाउन के दौरान घर पर समय व्यतीत कर पाएं।

लोगों को मुफ्त में प्रीमियम कंटेंट का एस्केस देने के अलावा, पोर्नहब अपने प्लेटफॉर्म पर के सपोर्टिंग परफॉर्मस की भी सहायता कर रहा है। कोरोनावायरस महामारी के आर्थिक प्रभावों से प्रभावित होने वाले परफॉर्मस को अप्रैल महीने के लिए उनकी वीडियो की बिक्री का 100 प्रतिशत दिया जाएगा। पोर्नहब इससे 15 प्रतिशत प्रोसेसिंग फी काटने के बाद यह रकम देगा। इसका मतलब है कि पोर्नहब और क्लिप साइट मॉडलहब दोनों पर उनके लिए कुल भुगतान 85 प्रतिशत होगा।

इसके साथ ही पोर्नहब सेक्स वर्कर्स आउटरीच प्रोजेक्ट को 25,000 डॉलर का डोनेशन भी दे चुका है, जो सीधे COVID-19 से प्रभावित लोगों के लिए रिलीफ फंड जमा कर रहा है। इसके अलावा यह अमेरिका में कोरोना वायरस से लड़ रहे आपात सेवा कर्मचारियों के लिए सर्जिकल मास्क की पेशकश करके भी मदद कर रहा है।

Coronavirus in India

COVID-19 से अब तक दुनया भर के 110 देश प्रभावित हैं। WHO के मुतािक इस महामारी से अब तक 294,818 लोग प्रभावित हैं और 18,909 लोगों की मौत हो चुकी है।भारत में कोरोनावायरस की वजह से 11 लोगों की मौत और 513 प्रभावित हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 25, 2020 1:13 PM IST
  • Updated Date: March 25, 2020 1:14 PM IST