comscore Crossbeats Epic Lite TWS Earphones हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स
News

Crossbeats Epic Lite TWS Earphones हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Crossbeats Epic Lite इयरफोन्स में 11mm टाइटेनियम अलॉय ड्राइवर्स हैं, जो 20Hz से 20,000Hz तक की फ्रीक्वेंसी सपोर्ट करने का दावा करते हैं। इनमें हाइब्रिड नॉइस कैंसलेशन का फीचर है, जो तीन मोड सपोर्ट करता है-- Active Noise Cancellation, Ambient Mode और Normal Mode।

Crossbeats-Epic-Lite

Crossbeats ने भारत में नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन्स Crossbeats Epic Lite लॉन्च किए हैं। यह एक बजट ऑडियो डिवाइस है जो 11mm ड्राइवर्स और हाइब्रिड नॉइस कैंसलेशन से लैस है।

इन इयरफोन्स में चार माइक्रोफोन्स हैं और ये voice assistant के सपोर्ट के साथ आते हैं। कंपनी का कहना है कि Crossbeats Epic Lite सिंगल चार्ज पर 12 घंटे का बैकअप दे सकते हैं। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल में जानते हैं।

Crossbeats Epic Lite की कीमत

Crossbeats Epic Lite TWS earphones की कीमत भारत में 3,499 रुपये है। ये प्री-ऑर्डर के लिए Crossbeats की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद हैं। कंपनी का कहना है कि ये इयरफोन्स जल्द ही अमेजन इंडिया समेत दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी लाइव हो जाएंगे। Crossbeats Epic Lite तीन कलर ऑप्शन्स — Jet Black, Metro Silver और Urban Green — कलर्स में मौजूद है।

Crossbeats Epic Lite स्पेसिफिकेशन्स

Crossbeats Epic Lite इयरफोन्स में 11mm टाइटेनियम अलॉय ड्राइवर्स हैं, जो 20Hz से 20,000Hz तक की फ्रीक्वेंसी सपोर्ट करने का दावा करते हैं। इनमें हाइब्रिड नॉइस कैंसलेशन का फीचर है, जो तीन मोड सपोर्ट करता है– Active Noise Cancellation, Ambient Mode और Normal Mode।

Crossbeats Epic Lite में इंस्टेंट ऑटो पेयरिंग का भी फीचर है। कंपनी ने इस ऑडियो डिवाइस में Google Assistant और Siri voice assistant का भी सपोर्ट जोग है। इनमें चार माइक्रोफोन हैं, जो कॉलिंग और नॉइस कैंसलेशन के काम आते हैं। इन इयरफोन में HFP, HSP, AVRCP, A2DP, AAC और SBC कोडेक्स समेत Bluetooth v5.2 कनेक्टिविटी का सुपोर्ट है।

इन इयरफोन्स के हर एक इयरबड में 45mAh बैटरी है और चार्जिंग केस में 500mAh बैटरी है। कंपनी का दावा है चार्जिंग केस समेत ये इयरफोन्स 12 घंटे का प्ले-बैक दे सकते हैं। Crossbeats ने बताया कि Epic Lite TWS earphones बस 1।5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो सकते हैं।

गेमर्स के लिए Crossbeats Epic Lite इयरफोन्स में एक लो-लेटेंसी फीचर भी है। दोनों इयरबड्स में टच सेंसिटिव कंट्रोल्स हैं, जो जेस्चर की मदद से कॉल रिसीव करने और म्यूजिक कंट्रोल करने जैसे काम कर सकते हैं। Crossbeats Epic Lite पानी और पसीने से बचाव के लिए IPX4-रेटेड है। हर इयरबड का वजन 4 ग्राम है और चार्जिंग केस का वजन 25 ग्राम है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 27, 2021 9:06 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers