comscore
News

Detel के TV, मोबाइल समेत सभी प्रॉडक्ट्स फ्लिपकार्ट पर भी होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध

Detel ने देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है।

Detel D1 Talkey

एसेसरीज और टेलीविजन समेत किफायती रेंज के अपने प्रॉडक्ट लॉन्च करने वाली Detel ने देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। 40 करोड़ लोगों को कनेक्ट रखने के उदेश्य के साथ Detel के सभी प्रॉडक्ट्स अब फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होंगे। भारत में मोबाइल की उपलब्धता नए स्तर पर पहुंच चुकी है, जहां यह बड़े शहरों से निकलते हुए टियर-2, टियर-3 शहरों और देश के अन्य ग्रामीण हिस्सों तक पहुंच चुकी है।

इस नई पार्टनरशिप से Detel फीचर फोन और टीवी के उत्पाद वर्ग में एक ठोस पोर्टफोलियो विकसित करेगी जो ग्राहकों को व्यापक चयन, असाधारण कीमत तथा घर तक तेज एवं विश्वसनीय डिलिवरी सुविधा पाने का अवसर मिलेगा। इस बारे में Detel के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हमारा प्रयास अपने सभी ग्राहकों को किफायती और समझौतारहित उपभोक्ता अनुभव देते हुए स्मार्ट टेक्नोलॉजी के आयाम को विस्तार देने का है।

फ्लिपकार्ट के साथ अपनी भागीदारी के जरिये हम समूचे भारत में ग्राहकों तक डेटल के उत्पादों की आसान पहुंच दिलाने का लक्ष्य रखते हैं।” उन्होंने कहा, “इस गठजोड़ से हम टियर 1 और 3 के शहरों में मौजूद ग्राहकों तक भी अपनी पहुंच बनाने का लक्ष्य रखते हैं।” कंपनी टियर 1 और टियर 2 शहरों में अपना फोकस बना रही है।

  • Published Date: March 16, 2019 3:20 PM IST