comscore Dish NXT HD Set-Top Box की कीमत घटकर अब 1,590 रुपये हुई
News

Dish NXT HD Set-Top Box की कीमत घटकर अब 1,590 रुपये हुई

Dish NXT HD Set-Top Box : टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Trai) के नए टैरिफ नियमों के बाद DTH सेक्टर काफी कॉम्पटेटिव हो गया है। कंपनियां यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट करने के लिए नए-नए ऑफर्स को पेश कर रही हैं। यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट करने के लिए कुछ DTH service providers ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमत को घटा दिया है जिससे वह अधिक से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच को बना सके। Dish NXT HD STB को 1,590 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

dish tv nxt hd

Dish NXT HD Set-Top Box : टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Trai) के नए टैरिफ नियमों के बाद DTH सेक्टर काफी कॉम्पटेटिव हो गया है। कंपनियां यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट करने के लिए नए-नए ऑफर्स को पेश कर रही हैं। यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट करने के लिए कुछ DTH service providers ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमत को घटा दिया है जिससे वह अधिक से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच को बना सके। इनमें Tata Skyऔर Airtel Digital TV जैसे सर्विस प्रोवाइडर शामिल हैं।
अब एक और बड़े DTH सर्विस प्रोवाइडर Dish TV ने अपने सेट टॉप बॉक्स पोर्टफोलियों में Dish NXT HD set-top box की कीमत में कटौती कर दी है। यहां हम आपको Dish NXT HD set-top box की जानकारी दे रहे हैं।

Dish TV का Dish NXT HD set-top box प्रीमियम बॉक्स है। इसमें आपको नया कनेक्शन लेने पर हाई एंड STB मिलता है। Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक Dish NXT HD STB को 1,590 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आमतौर पर यह कीमत STB की ही होती है। हालांकि इस कीमत में आपको Dish TV एक महीने का बंडलिंग वन मंथ सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके अलावा आपको लाइफटाइम वॉरंटी और 2 हजार रुपये का कूपन दुनिया का कूपन मिल रहा है। इस सेटटॉप बॉक्स में आपको स्मार्ट और ईजी इंटरफेस मिलता है। इसके अलावा Dish NXT HD STB में आपको मल्टी लिंगुअल सपोर्ट मिल रहा है।

इसके जरिए आप इसमें मल्टीपल लैंग्वेज को सेट कर सकते हैं। इसके अलावा बॉक्स में आपको कई गेम्स और ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। इसके अलावा Dish NXT set-top box को 1,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इससे पहले भी Airtel Digital TV और Tata Sky ने यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती कर चुके हैं। कंपनियां सेट टॉप बॉक्स में कटौती के जरिए यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट करने में लगी हुई हैं।

  • Published Date: June 18, 2019 12:38 PM IST