comscore Dish TV और D2h ग्राहकों को अब लंबी वैलिडिटी वाले प्लान पर मिलेंगे डबल बेनिफिट
News

Dish TV और D2h ग्राहकों को अब लंबी वैलिडिटी वाले प्लान पर मिलेंगे डबल बेनिफिट

D2h और Dish TV ने अपने कुछ सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी वैलिडिटी प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को दो गुना कर दिया है। इसका मतलब है कि अब कुछ लंबी वैलिडिटी प्लान में यूजर्स को पहले से एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी।

  • Published: September 22, 2019 4:24 PM IST
dishtv-ad-screenshot-official

पॉप्युलर डायरेक्ट टू होम (DTH) ऑपरेटर्स Dish TV और D2h ने अपने कुछ लंबी वैलिडिटी वाले प्लान में बदलाव किए हैं। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, इन बदलावों ने इन लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को पहले से बेहतर बना दिया है। बता दें कि कुछ समय पहले टेलीकॉम रेगुलेट्री अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने नए टैरिफ सिस्टम को पेश किया था। इसके बाद स सभी DTH ऑपरेटर्स लगातार अपने प्लान में बदलाव कर रहे हैं। इसी के चलते अब Dish TV और D2h ने भी अपने कुछ चुनिंदा प्लान में बदलाव किए हैं।

Dish TV and D2h long term plan benefits

TelecomTalk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, D2h और Dish TV ने अपने कुछ सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी वैलिडिटी प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को दो गुना कर दिया है। इसका मतलब है कि अब कुछ लंबी वैलिडिटी प्लान में यूजर्स को पहले से एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। Dish TV की बात करें तो कंपनी अपने ग्राहकों को अब 2 एक्स्ट्रा महीनो की सर्विस दे रही है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कंपनी 10 महीनों वाला प्लान लेने एक महीना फ्री दे रही थी।

अब यूजर्स को केवल 10 महीनों की सर्विस का पैसा देना होगा और उन्हें सेम पैक दो एक्स्ट्रा महीनों के लिए फ्री मिलेगा। इसके अलावा रिपोर्ट कहती है कि इसी तरह का ऑफर D2h भी दे रहा है। D2h अपने ग्राहकों को तीन महीनों के प्लान पर 14 महीनों की एक्स्ट्रा सर्विस यानी वैलिडिटी दे रहा है। इससे पहले कंपनी छह महीनों का एक साथ पेमेंट करने पर 15 दिनों की सर्विस फ्री दे रही थी।

कुछ अन्य बदलावों की बात करें तो D2h अपने ग्राहकों को अब छह महीनों की पेमेंट एक साथ करने पर 30 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस देगी। आखिर में बिल्कुल Dish TV के जैसे ही D2h ग्राहकों को भी 10 महीनों की सर्विस लेने पर 60 दिनों यानी दो महीनों की सर्विस फ्री मिलेगी।

  • Published Date: September 22, 2019 4:24 PM IST