comscore DIZO ने भारत में लॉन्च किए GoPods D वायरलेस इयरबड्स और Wireless नेकबैंड
News

DIZO ने कम कीमत में लॉन्च किए GoPods D वायरलेस इयरबड्स और Wireless नेकबैंड

Realme TechLife इवेंट में DIZO ने अपने पहले प्रोडक्ट्स को भारत में पेश किया है। कंपनी ने Realme के सहयोग से GoPods D इयरबड्स और Wireless नेकबैंड पेश किए हैं। ये दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स भारतीय बाजार में Flipkart और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से बेचे जाएंगे।

DIZO-GoPods-D

Realme TechLife इवेंट में DIZO ने अपने पहले प्रोडक्ट्स को भारत में पेश किया है। कंपनी ने Realme के सहयोग से GoPods D इयरबड्स और Wireless नेकबैंड पेश किए हैं। ये दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स भारतीय बाजार में Flipkart और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से बेचे जाएंगे। DIZO Wireless की पहली सेल 7 जुलाई को आयोजित की जाएगी। वहीं, DIZO GoPods D की पहली सेल 14 जुलाई को दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी। Also Read - Xiaomi, Realme की बंद होगी 'दुकान'? 12000 रुपये से कम के फोन बेचने पर लग सकती है रोक

कीमत और ऑफर

DIZO GoPods D की कीमत 1,599 रुपये है। इसे पहली सेल में 200 रुपये के डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा। पहली सेल में इसे 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। DIZO Wireless की कीमत 1,499 रुपये है। इसे भी पहली सेल में 200 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,299 रुपये में बेचा जाएगा। Also Read - Realme 9i 5G की लॉन्च डेट अनाउंस, इन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ होगा लॉन्च

Also Read - Realme C30 की Sale आज, 234 रुपये में घर लाएं 5000mAh बैटरी वाला सस्ता फोन

DIZO GoPods D

यह TWS (ट्रू वायरलेस) इयरबड्स मैटलिक टेक्सचर डिजाइन के साथ आता है। इसके बड्स का वजन 4.1 ग्राम है और चार्जिंग केस के साथ इसका वजन 39 ग्राम है। इसमें 10mm बेस बूस्ट ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसे एक बार चार्ज करने पर यह 20 घंटे तक का प्लेबैक सपोर्ट करेगा। इसके बड्स एक बार चार्ज होने के बाद 5 घंटे का बैकअप देंगे। गेमिंग के लिए इसमें गेम मोड फीचर 110ms लो लैटेंसी पर दिया गया है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो यह एनवायरेंटल न्वॉइज कैंसिलेंशन फीचर मिलता है। साथ ही, यह स्मार्ट टच कंट्रोल फीचर से लैस है। यह Realme Link ऐप के साथ कम्पैटिबल है और IPX4 वाटर रेसिस्टेंट फीचर से भी लैस है।

DIZO Wirelss

इस वायरलेस नेकबैंड को चार कलर वेरिएंट्स में उतारा गया है। इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक OnePlus Bullet से मिलता है। इसमें 11.2mm का ऑडियो ड्राइवर दिया गया है और यह बेस बूस्ट प्लस एल्गोरिदम पर काम करता है। इसमें 150mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसे एक बार चार्ज करने पर यह 17 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। यह वायरलेस नेकबैंड भी IPX4 वाटर रेसिस्टेंट फीचर से लैस है। इसमें भी गेमिंग मोड 88ms लो लैटेंसी फीचर के साथ दिया गया है। इसमें चार्जिंग के लिए USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 1, 2021 1:03 PM IST
  • Updated Date: July 1, 2021 1:09 PM IST



new arrivals in india