comscore Dizo Watch R और Dizo Buds Z Pro हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
News

Dizo Watch R और Dizo Buds Z Pro हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Dizo Watch R की कीमत 3,499 रुपये है और Dizo Buds Z Pro की कीमत 2,299 रुपये है। ये दोनों डिवाइस Flipkart पर मौजूद हैं। जानें कब खरीद सकते हैं आप इन दोनों डिवाइस को।

Dizo-Watch-R-Buds-Z-Pro

Realme TechLife ने दो नए Dizo ब्रांडेड प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं, जिनमें से एक स्मार्टवॉच है और एक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं। Dizo Watch R में एक 1.3-इंच की गोल AMOLED स्क्रीन है और यह स्मार्टवॉच 5ATM वाटर रेसिस्टेंट है। Dizo Buds Z Pro TWS ईयरबड्स हैं और इनमें एक्टिव नॉइस कैंसलेशन या ANC का फीचर मिलता है। ये दोनों प्रोडक्ट्स बजट डिवाइस की कैटेगरी में आते हैं और कस्टमर्स इन्हें इसी महीने से खरीद सकते हैं। आइए इनके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और सेल के बारे में डिटेल में जान लेते हैं। Also Read - Realme Tech Life में नए साल पर लॉन्च होंगे कई धांसू प्रोडक्ट्स, आपकी लाइफ हो जाएगी और भी 'स्मार्ट'

Dizo Watch R, Dizo Buds Z Pro कीमत और सेल

Dizo Watch R की कीमत 3,499 रुपये है और Dizo Buds Z Pro की कीमत 2,299 रुपये है। ये दोनों डिवाइस Flipkart पर मौजूद हैं। Dizo Watch R की पहली सेल वेबसाइट पर 11 जनवरी को होगी और Dizo Buds Z Pro की पहली सेल 13 जनवरी को होगी। Also Read - DIZO Buds Z Review: बजट ईयरबड्स, जो भीड़ से है अलग

Dizo Buds Z Pro स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Dizo-Buds-Z-Pro Also Read - Realme TechLife ने लॉन्च किया Air Purifier, Vacuum Cleaner, Robot Vacuum: जानें कीमत और फीचर्स

Dizo Buds Z Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं। इनमें एक्टिव नॉइस कैंसलेशन फीचर है और ये Realme Link ऐप के जरिए कनेक्टिविटी ऑफर करते हैं। इन ईयरबड्स में लो-लेटेंसी गेमिंग मोड है और ये चार्जिंग केस के साथ 25 घंटे का बैटरी बैकअप देने का दावा करते हैं। Dizo Buds Z Pro में 10mm डायनामिक ड्राईवर्स हैं और ये डुअल माइक्रोफोन की मदद से बेहतर ऑडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस और एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसलेशन देते हैं।

Dizo Buds Z Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स Realme Buds Air 2 जैसे हैं। मगर Dizo का प्रोडक्ट कम कीमत पर आता है। ये दो कलर वेरिएंट में आते हैं– Blue और Black।

Dizo Watch R स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Dizo Watch R ब्रांड की पहली स्मार्टवॉच है जिसमें राउंड-स्क्रीन मिलती है। यह डिवाइस 1.3-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। यह हार्ट रेट मॉनिटर, 110 स्पोर्ट्स मोड और ब्लड ऑक्सीजन लेवल नापने वाले SpO2 सेंसर के साथ आती है। Dizo Watch R 10 दिन की बैटरी लाइफ का दावा करती है।

इसमें यूजर्स को 5ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग मिलती है। यह घड़ी 150 वॉच फेस सपोर्ट करती है और यूजर्स इसे Dizo ऐप की मदद से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इस वॉच में मेटल केस है, दो फिजिकल बटन हैं और यह तीन कलर — Black, Gold और Silver — में मौजूद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 5, 2022 3:11 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers