comscore Dizo Watch S launched in India with 110 sports modes 10 days battery life curved screen check price sale features and specifications - कर्व डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुई Dizo Watch S, जानें कीमत और फीचर्स
News

कर्व डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुई Dizo Watch S, जानें कीमत और फीचर्स

Dizo Watch S में एक 1.57-इंच की रेक्टैंगल टच-स्क्रीन है, जो 200 x 320 पिक्सल रेजलूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करती है।

Dizo-Watch-S

रियलमी टेकलाइफ ने भारत में एक नई वॉच — Dizo Watch S — लॉन्च कर दी है। यह एक बजट वियरेबल डिवाइस है, जो रेक्टैंगल केस और कर्व बॉडी डिजाइन के साथ आता है। Also Read - DIZO Watch D Sharp स्मार्टवॉच और DIZO Wireless Active Bluetooth Neckband ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Dizo Watch S में 110 स्पोर्ट्स मोड हैं और यह 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स से लैस है। यह वियरेबल डिवाइस 150 वॉच फेस सपोर्ट करती है। इसमें मेटल फ्रेम है, जो स्ट्रैप की तरह ही तीन अलग-अलग रंगों में मौजूद है। Dizo की नई वॉच एंड्रॉइड और iOS दोनों के साथ कम्पैटिबल है। Also Read - Dizo ने भारत में लॉन्च की सस्ती Dizo Watch 2 Sports i, सिंगल चार्ज पर 10 दिन तक की मिलेगी बैटरी

Dizo Watch S कीमत और सेल

Dizo Watch S की भारत में कीमत 2,299 रुपये है। यह Flipkart के जरिए बेच जाएगा। शुरुआती सेल में यह वियरेबल डिवाइस 1,999 रुपये में बिक्री के लिए मौजूद होगा। इस वॉच की पहली सेल 26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे होगी। Also Read - Dizo Watch R और Dizo Buds Z Pro हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

यह Classic Black, Golden Pink और Silver Blue कलर में मिलेगी। कंपनी का कहना है कि यह वॉच जल्द ही भारत में चुनिंदा रिटेल स्टोर पर भी बिक्री के लिए मौजूद रहेगी।

Dizo Watch S स्पेसिफिकेशन्स

Dizo Watch S में एक 1.57-इंच की रेक्टैंगल टच-स्क्रीन है, जो 200 x 320 पिक्सल रेजलूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करती है। वॉच के डिस्प्ले पर कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मौजूद है। Dizo Watch S धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आती है।

इस वियरेबल डिवाइस में 110 स्पोर्ट्स मोड हैं, जिनमें running, walking, cycling, gymnastics, elliptical, yoga, cricket, mountaineering और football जैसी ऐक्टिविटी शामिल हैं। यह वॉच इस डेटा को रिकॉर्ड करके वीकली, मंथली और सालाना रिपोर्ट भी दे सकती है, जिसमें यूजर का स्टेप काउन्ट, कैलरी का खर्च और चली हुई दूरी शामिल रहेगी।

Dizo Watch S में बेसिक फिटनेस ट्रैकर फीचर्स भी हैं, जिनमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सिजन लेवल नापने वाला SpO2 सेंसर भी है। यह वॉच मेन्स्ट्रल साइकिल भी नाप सकती है।

यूजर्स इस वॉच को Dizo ऐप की मदद से अपने एंड्रॉइड या iOS डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। ऐप की मदद से यह वॉच कई तरह के कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी देती है। इस ऐप की मदद से यूजर्स अपनी एक्सर्साइज रिपोर्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं।

Dizo की इस वॉच में Bluetooth v5.0 सपोर्ट मिलता है। यह Android 5.0 तक या iOS 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकती है। इसमेंन 200mAh बैटरी मौजूद है, जो 10 दिन तक का बैटरी बैकअप देने का दावा करती है। कंपनी का कहना है कि यह वॉच 20 दिन का स्टैंडबाई टाइम दे सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 19, 2022 1:19 PM IST
  • Updated Date: April 19, 2022 1:20 PM IST



new arrivals in india