comscore इस रैपर की एलबम ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, दुनियाभर में 1 अरब लोगों ने देखा | BGR India
News

इस रैपर की एलबम ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, दुनियाभर में 1 अरब लोगों ने देखा

कैनेडियन रैपर ड्रैक के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। ड्रैक की नई एलबम को काफी सराहना मिल रही है।

Untitled design (54)

कैनेडियन रैपर ड्रैक के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। ड्रैक की नई एलबम को काफी सराहना मिल रही है। ड्रैक की नई एलबम स्कॉर्पियन को वैश्विक स्तर पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी इस एलबम ने नए स्ट्रीमिंग रिकॉर्ड्स कायम किए हैं। ड्रैक की एलबम को दुनियाभर में 1 अरब स्ट्रीम किया गया है, जो कि आंकड़ों के लिहाज से उम्दा प्रदर्शन है। Also Read - YouTube के नए फीचर्स बढ़ाएंगे जालसाजों की मुश्किल, जानें क्या होगा खास

Also Read - Twitter यूजर्स को मिलेगी YouTube वाली फील, रोल आउट हुआ यह तगड़ा फीचर

Also Read - YouTube Shorts की पॉपुलैरिटी ने छुआ आसमान, महीने में आ रहे 150 करोड़ यूजर्स

ड्रैक की एलबम स्कॉर्पियन को पहले ही हफ्ते में वैश्विक स्तर पर 1 अरब से ज्यादा लोगों ने स्ट्रीम किया है। इस एलबम को सभी प्लेटफॉर्म पर 1 अरब से ज्यादा यूजर्स ने स्ट्रीम किया है। बिलबोर्ड का कहना है कि ड्रैक की एलबम स्कॉर्पियन पहली ऐसी एलबम बन गई है जो पहले ही हफ्ते में मील का पत्थर साबित हुई है।

बता दें कि ड्रैक की एलबम स्कॉर्पियन पिछले महीने 29 जून को रिलीज हुई थी। 5 जुलाई को फर्स्ट वीकेंड होते-होते इस एलबम ने अमेरिका में ही 75 फीसदी स्ट्रीम हासिल की थी। इस एलबम ने पहले हफ्ते में स्ट्रीम के आंकड़ों के मामले में ड्रैक की पिछली सभी एलबम्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

ड्रैक की एलबम स्कॉर्पियन ने रिलीज के 24 घंटे के ही भीतर 300 मिलियन यानी 3 करोड़ स्ट्रीम हासिल कर ली थी। उस वक्त तक इस एलबम को 3 करोड़ लोगों ने देखा था। तीन दिन के भीतर इस एलबम को अमेरिका के ही भीतर 4.35 करोड़ लोगों ने देखा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 9, 2018 12:36 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:13 PM IST



new arrivals in india