comscore Elon Musk Twitter के लिए ढूंढ़ रहे नया बॉस, जल्द होगी नाम की घोषणा - Elon Musk is looking for twitter new boss will announce in coming weeks
News

Elon Musk Twitter के लिए ढूंढ़ रहे नया बॉस, जल्द होगी नाम की घोषणा

Elon Musk जल्द ही ट्विटर के नए CEO या बॉस की घोषणा कर सकते हैं। एलन मस्क ने माना है कि कुछ दिनों में जब ट्विटर मजबूत स्तिथि में पहुंच जाएगा तो नए लीडर को लाया जाएगा।

Highlights

  • एलन मस्क ट्विटर के नए बॉस की जल्द घोषणा कर सकते हैं।
  • मस्क ट्विटर की वजह से टेस्ला पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।
  • ट्विटर जब मजबूत स्तिथि में पहुंच जाएगी, तो वो नए नाम की घोषणा कर सकते हैं।
Elon-Musk-Twitter

Elon Musk plans to take Twitter public within three years



Elon Musk जल्द ही सोशल मीडिया कंपनी Twitter के लिए नए बॉस की घोषणा करेंगे। मस्क ने बताया कि वो तब तक ट्विटर को समय देंगे, जब तक कि यह मजबूत स्थिति में न पहुंच जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क इस सप्ताह के अंत तक ट्विटर के ऑर्गेनाइजेशन स्ट्रक्चर पर फैसला ले सकते हैं। मस्क ने ट्विटर के नए लीडर को लेकर आ रही खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सही है। मैं तब तक ट्विटर चलाउंगा, जबतक कि यह एक मजबूत स्थिति में न पहुंच जाए। इसके लिए कुछ और समय लगेगा। Also Read - Elon Musk देंगे iPhone यूजर्स को झटका! Twitter Blue Tick के लिए करना होगा ज्यादा खर्च

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब एलन मस्क ने अपने बारे में चल रही किसी खबर पर प्रतिक्रिया दी है। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ट्विटर के लिए एक नए लीडर की तलाश कर रहे हैं। सोशल मीडिया कंपनी को वो कम समय दे पा रहे हैं। ट्विटर के नए लीडर की घोषणा जल्द हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस सप्ताह के अंत तक ट्विटर के ऑर्गेनाइजेशन रिकंस्ट्रक्शन का काम पूरा हो जाएगा। Also Read - Twitter में आया लाइव Tweeting का नया फीचर, कैरेक्टर लिमिट में हो सकता है बड़ा बदलाव

जैक डॉर्सी ने CEO बनने से किया इंकार

एलन मस्क का यह ट्वीट ट्विटर के पूर्व CEO जैक डॉर्सी के उस ट्वीट के बाद आया, जिसमें उन्होंने Twitter के CEO बनने से इंकार कर दिया था। जैक डॉर्सी को एक यूजर ने ट्विटर के नए CEO बनाए जाने को लेकर सवाल पूछा था, जिसपर डॉर्सी ने नहीं कहा था।

ट्विटर के अधिग्रहण के बाद से एलन मस्क इसपर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया कंपनी के रेवेन्यू को बढ़ाने के लिए कई बदलाव भी कर रहे हैं, लेकिन इसकी वजह से Tesla के इन्वेस्टर काफी चिंतित दिखाई पड़ रहे हैं, क्योंकि मस्क टेस्ला को अपना ज्यादा समय नहीं दे पा रहे हैं।

Tesla के इंजीनियर्स कर रहे मदद

एलन मस्क ने माना कि ट्विटर के अधिग्रहण के बाद सबसे पहला काम कंपनी के स्ट्रक्चर को फिर से ऑर्गेनाइज करना है, लेकिन इससे वो अपना ट्विटर पर दिए जाने वाला समय कम कर सकेंगे। यही नहीं, मस्क ने यह भी माना है कि Tesla के इंजीनियर्स Twitter की इंजीनियरिंग टीम को वॉलेंटियरी मदद कर रही है।

Twitter की बागडोर संभालने के पहले दो सप्ताह में एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के कई बड़े बदलाव की घोषणा की है। वो ट्विटर को एक प्रॉफिटेबल प्लेटफॉर्म बनाने के लिए Twitter Blue के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आए हैं, जिसे 29 नवंबर को दोबारा लॉन्च किया जाएगा।

  • Published Date: November 17, 2022 11:56 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.