comscore अब गांजा फूंकते हुए होगी Twitter की अगली बोर्ड मीटिंग, Elon Musk ने ट्वीट करके दी जानकारी
News

अब 'धुआं' उड़ाते हुए होगी Twitter की बोर्ड मीटिंग! Elon Musk ने ट्वीट की फोटो

Elon Musk ने एक ट्वीट में गांजा फूंकते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है और कहा है कि ट्विटर की अगली बोर्ड मीटिंग इस तरह से ही होगी। आइए हम आपको इस खबर के बारे में बताते हैं।

Elon musk on twitter board meetings

Tesla और SpaceX के CEO Elon Musk ने कल यानी 7 अप्रैल को एक ट्वीट किया और फिर हंगामा मच गया। अब उस ट्वीट की चर्चा अमेरिका से लेकर इंडिया तक में हो रही है। आप भी सोच रह होंगे कि आखिर इस ट्वीट में ऐसा क्या है, तो आइए हम पहले आपको इस ट्वीट के बारे में बताते हैं। Also Read - Twitter यूजर्स को मिलेगी YouTube वाली फील, रोल आउट हुआ यह तगड़ा फीचर

दरअसल, इस ट्वीट में एलन मस्क ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, Twitter की अगली बोर्ड मीटिंग इस प्रकार होने वाली है। इस ट्वीट में शेयर की गई फोटो साल 2018 की है, जिसमें एलॉन मस्क मारिजुआना (गांजे जैसा पदार्थ) फूंक रहे हैं। हालांकि मस्क के ट्वीट से ऐसा साफ अंदाजा लग रहा है कि उन्होंने अपनी ये फोटो मजाक के तौर पर ट्वीट की है। Also Read - Twitter पर अब लिख सकेंगे लंबे पोस्ट, आ रहा है आपके काम का धांसू फीचर

एलन मस्क का मजेदार ट्वीट

ऐसे में उनके इस ट्वीट का मतलब यह हुआ कि, Twitter की अगली बोर्ड मीटिंग गांजा फूंकते हुए होगी। यह ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया और इसपर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन और कमेंट्स आने लगे। ज्यादातर लोगों ने इसे एक मजाक के रूप में लिया तो कुछ ने कहा कि क्या सच में अब ऐसा ही होगा। Also Read - Elon Musk की Twitter डील को बोर्ड ने दी हरी झंडी, लेकिन अभी बाकी हैं '3 मुश्किल'

एलन मस्क ने खरीदी ट्विटर की हिस्सेदारी

आपको बता दें कि Tesla और SpaceX के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर के 9.2% स्टेक्स को खरीदा है। इसी वजह से पिछले कुछ दिनों में ट्विटर के स्टॉक में भी लगभग 29% की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

हालांकि ट्विटर के स्टेक्स को खरीदने से पहले एलन मस्क ने बताया था कि वो ट्विटर के एक अल्टरनेटिव विकल्प पर काम कर रहे हैं। उनके इस बयान के बाद ऐसा लग रहा था कि वो ट्विटर जैसा ही कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च कर सकते हैं। इन कयासों से उलट पिछले हफ्ते उन्होंने ट्विटर के शेयर्स खरीदकर सबसे बड़े पार्टनर बन गए और सभी को चौंका दिया।

ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने के कुछ दिन बाद Elon Musk को ट्विटर बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया गया। अब उन्हें बोर्ड मेंबर में शामिल हुए अभी 48 घंटे भी नहीं हुए थे कि उन्होंने ट्विटर के अगली बोर्ड मीटिंग का ऐलान, गांजा फूंकती हुई फोटो वाली मीम को शेयर करके किया है। इस वजह से यह ट्वीट काफी चर्चा में है।

इस फोटो ने पहले भी किया था बवाल

बरहाल, एलन मस्क ने मजाक और मीम के तौर पर अपनी मारिजुआना फूंकती हुई फोटो को शेयर किया है लेकिन उस फोटो की वजह से भी 2018 में काफी बवाल मजा था। दरअसल, उनकी यह फोटो जो मोर्गन को दिए एक इंटरव्यू की है, जिसमें वो पॉडकास्ट के दौरान सार्वजनिक तौर पर मारिजुआना यूज करते हुए दिखाई दे रहे थे।

उसके बाद Tesla के एक कर्मचारी ने कहा था कि उन्हें ही ऑफिस के बाहर मारिजुआना यूज करने की वजह से जॉब से निकाल दिया गया था। इसके बाद से एलन मस्क की इस फोटो पर विवाद काफी बढ़ गया और फिर उनहें सार्वजनिक तौर पर सभी से माफी मांगनी पड़ी थी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 8, 2022 3:19 PM IST
  • Updated Date: April 8, 2022 3:54 PM IST



new arrivals in india