comscore Elon Musk का बड़ा ऐलान, Twitter के बाद अब खरीदेंगे Coca Cola!
News

Elon Musk का बड़ा ऐलान, Twitter के बाद अब खरीदेंगे Coca Cola!

Twitter खरीदने के बाद से टेस्ला CEO लगातार चर्चा में बने हुए हैं और अपने ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट्स कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने बताया कि वो कोका कोला खरीदने वाले हैं.. जानें पूरा मामला

Elon Cola


Twitter खरीदने के बाद Tesla CEO अब Coca Cola खरीदने की तैयारी में हैं। मस्क ने अपने ट्वीट करके बताया कि वो अब Coca-Cola खरीदेंगे। अपने ट्वीट में Elon Musk ने कहा कि वो अब कोका कोला खरीदेंगे और उसमें कैफिन फिर से डालेंगे। ट्विटर खरीदने के बाद से वो एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं। साथ ही, वो लोगों द्वारा शेयर किए जा रहे ट्वीट्स का अपने अंदाज में रिप्लाई भी कर रहे हैं। Also Read - Twitter के प्लेटफॉर्म पर हुआ बड़ा बदलाव, हटाया गया यह खास फीचर!

एक यूजर ने एलन मस्क के नाम से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि Elon Musk अब Mc Donald’s रेस्टोरेंट खरीदेंगे और उसके आइसक्रीम मशीन को फिक्स करेंगे। इसके रिप्लाई में मस्क ने अपने अंदाज में लिखा,’सुनो, मैं कोई चमत्कार नहीं करता।’

Twitter DM में मिलेगा एंड-टू-एंड एनक्रिप्शन

एलन मस्क ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो Twitter DM में Signal की तरह एंड-टू-एंड एनक्रिप्शन लाएंगे, जिससे कोई भी यूजर के मैसैज को हैक नहीं कर सके। मस्क का यह कदम ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज (DM) करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि वहां यूजर को एक सिक्योर वातावरण मिलेगा।

मस्क ने ट्विटर को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं, जिनमें उन्होंन इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को रिवैम्प करने के बारे में कई आइडियाज शेयर किए हैं। अपने एक ट्वीट में मस्क ने कहा कि Twitter पब्लिक का भरोसा डिजर्व करता है, इसे पॉलिटिकली न्यूट्रल होना चाहिए,जिसका प्रभावी रूप से मतलब है कि फार राइट विंग और फार लेफ्ट विंग को समान रूप से परेशान करना।

44 बिलियन डॉलर में खरीदा Twitter

एलन मस्क ने दो दिन पहले ही माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 3.3 लाख करोड़ रुपये) में खरीद लिया है। सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के लिए पिछले कई महीने से प्लानिंग कर रहे थे। इस महीने की शुरुआत में मस्क ने ट्विटर में अपनी हिस्सेदारी की घोषणा की थी, जिसके बाद से वो लगातार ट्विटर को लेकर खबर में बने हुए हैं। Twitter खरीदने के लिए दायर किए गए 13D फाइलिंग में उन्होंने कहा था कि वो फ्री स्पीच (Free Speech) में विश्वास रखते हैं। ट्विटर खरीदने के बाद वो इसमें कई तरह के बदलाव कर सकते हैं।

  • Published Date: April 28, 2022 9:05 AM IST
  • Updated Date: April 28, 2022 11:19 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.