comscore फुल बैटरी के बाद 50 दिनों तक चलेगा यह स्मार्टफोन, 18,000mAh की है बैटरी | BGR India
News

फुल बैटरी के बाद 50 दिनों तक चलेगा यह स्मार्टफोन, 18,000mAh की है बैटरी

स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज हो सकती है।

  • Published: February 15, 2019 11:30 AM IST
Energizer Power Max P18K Main

Source: GSMArena


ज्यादातर स्मार्टफोन यूजर्स बैटरी को लेकर बड़ा परेशान रहते हैं। इस परेशानी से बचने के लिए उन्हें पावरबैंक या फिर दूसरा फोन अपने साथ रखना पड़ता है। अब खबर है कि Energizer एक ऐसा स्मार्टफोन तैयार कर रही है जिसमें अभी तक की सबसे पावरफुल बैटरी दी जाएगी। Energizer ब्रांड को प्रमोट करने वाली Avenir Telecom अभी तक एंट्री लेवल और मिड रेंज स्मार्टफोन पर फोकस करती आई है। कंपनी Energizer ब्रांड के तहत कंपनी जल्द ही Energizer Power Max P18K Po को लॉन्च करने वाली है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो 18,000mAh बैटरी के साथ आएगा।

इसके अलावा फोन में बड़ी बैटरी के अलावा ड्यूल पॉप अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर भी दिए जाएंगे। यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद होगा जो लोग लंबे ट्रिप पर जाते हैं और उन्हें इस दौरान ऐसे फोन की जरूरत होती है जो उनके पूरे ट्रिप के दौरान चल जाए।

कंपनी का दावा है कि आप इस स्मार्टफोन में चार दिनों तक नॉन स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक, दो दिनों तक वीडियो प्लैबैक या फिर 50 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ ऑपरेट कर सकते हैं। यह फोन 18W फास्ट चार्जर के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा सिस्टम होगा। इसमें पहला सेंसर 16मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फोन के बैक में 12MP+5MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में 6.2इंच Full HD+ डिस्प्ले के साथ MediaTek Helio P70 chipset होगा।

स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज हो सकती है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। कंपनी इस डिवाइस को MWC 2019 में लॉन्च करेगी।

 

  • Published Date: February 15, 2019 11:30 AM IST