comscore Fortnite Season 9 नई लोकेशन, हथियारों और विंड ट्रांसपोर्ट के साथ हुआ लाइव, गेम खेलने को एक्सपीरियंस होगा मजेदार | BGR India
News

Fortnite Season 9 नई लोकेशन, हथियारों और विंड ट्रांसपोर्ट के साथ हुआ लाइव, गेम खेलने को एक्सपीरियंस होगा मजेदार

अब एक बार फिर Fortnite का Season 9 सर्वर पर लाइव हो गया है। Epic Games ने अपने इस गेम का न्यू अपडेट रिलीज किया है जो सीधे गेमर्स को सीजन 9 में प्रवेश देता है। Fortnite Season 9 के चेंजलॉग के मुताबिक अपडेट में Slipstream wind transportation system को जोड़ा गया है जिससे गेमर्स तेजी से लोकेशन को हासिल कर सकते हैं। इस न्यू सीजन में न्यू लोकेशन के साथ न्यू वेपन जैसे Combat Shotgun, Unvaulted Grenades को भी जोड़ा गया है।

Fortnite season 9

Image Credit: Epic Games


Fortnite गेम भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। बच्चों के माता-पिता को पहले से ही पता है कि जब भी Fortnite का नया सीजन आएगा तो उन्हें अपने बच्चों के लिए इसके लिए पेमेंट करना होगा। अब एक बार फिर Fortnite का Season 9 सर्वर पर लाइव हो गया है। Epic Games ने अपने इस गेम का न्यू अपडेट रिलीज किया है जो सीधे गेमर्स को सीजन 9 में प्रवेश देता है। Epic Games ने इस बात की जानकारी एक ट्विट के माध्यम से दी है। इसमें ब्रांड न्यू सीजन की जानकारी दी गई है। इसमें आपको बैटल पास के साथ बहुत सारे अनलॉकेबल गुडिज मिलते हैं।
Fortnite Season 9 के चेंजलॉग के मुताबिक अपडेट में Slipstream wind transportation system को जोड़ा गया है जिससे गेमर्स तेजी से लोकेशन को हासिल कर सकते हैं। इस न्यू सीजन में न्यू लोकेशन के साथ न्यू वेपन जैसे Combat Shotgun, Unvaulted Grenades को भी जोड़ा गया है।

इन हथियारों के अलावा आपको इसमें Clingers, Buried Treasure, Pump Shotgun, Poison Dart Trap, Scoped Revolver जैसी कई चीजें मिलेंगी। इसके अलावा इसमें कुछ और चीजों को भी जोड़ा गया है जिसमें Air Vents और Fortbytes जैसी चीजें शामिल हैं। वहीं डिस्कनेक्ट किए गए खिलाड़ी को 60 सेकंड तक गेमिंग की दुनिया में रहने का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा नए सीजन में कुछ बग्स को भी फिक्स गया है।

इसमें Pirate Cannon camera, Turbo building after gliding, misplacement of launch pads in mid-air में आ रही दिक्कतों को दूर किया गया है। Fortnite के न्यू सीदन में लिमिटिड टाइम मोड रोटेशन फीचर को भी जोड़ गया है। इसमें तीन मोड्स को शामिल किया गया है जिसमें Trios, Solid Gold और One Shot जैसे मोड शामिल हैं। इस अपडेट से Nintendo Switch के फ्रेम रेट में सुधार देखने को मिलेगा। यह ऐसे समय में मददगार होगा जब बड़ी संख्या में कैरेक्टर ऑनस्क्रीन होंगे।

  • Published Date: May 10, 2019 1:42 PM IST