comscore
News

यह फेसबुक छोड़ने का वक्त नहीं है: जकरबर्ग

मार्क जकरबर्ग ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि यह वक्त उनके फेसबुक को छोड़ने का नहीं है।

  • Published: November 21, 2018 11:08 AM IST
Mark Zuckerberg F8

फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग का कहना है कि उनका रिटायर होने का कोई प्लान नहीं है। फेसबुक के सीईओ का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब पद छोड़ने के लिए उनपर निवेशकों का भारी दबाव है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि डाटा स्कैंडल के बाद फेसबुक के निवेशक चाहते हैं कि मार्क जकरबर्ग कंपनी के सीईओ का पद छोड़ दें।

मार्क जकरबर्ग ने सीएनएन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि यह वक्त उनके फेसबुक को छोड़ने का नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे वक्त में जब फेसबुक के शेयर जुलाई में सबसे ऊंचे स्तर के मुकाबले 40 फीसदी डाउन हैं, उनके लिए यह कंपनी छोड़ने का वक्त नहीं है। मार्क जकरबर्ग ने कहा कि अभी उनका कंपनी छोड़ने का कोई प्लान नहीं है।

इससे पहले खबर आई थी कि जकरबर्ग और सीओओ शेरिल सैंडबर्ग ने किस तरह से कैंब्रिज एनालिटिका की चेतावनी को इग्नोर किया और रिपब्लिक के स्वामित्व वाली पॉलिटिकल कंसलटिंग और पीआर फर्म को हायर किया। इस पीआर फर्म को फेसबुक ने अपनी इमेज सुधारने के लिए हायर किया। जकरबर्ग ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो कंपनी चलाएंगे। फेसबुक में जो भी हुआ है, उसके लिए वो ही जिम्मेदार हैं। इससे पहले द टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि साल 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान रूसी प्रभाव गतिविधियों के बारे में फेसबुक को पता था।

  • Published Date: November 21, 2018 11:08 AM IST