comscore Facebook ने डार्क मोड के साथ लॉन्च किया वेबसाइट का नया अवतार | BGR India Hindi
News

Facebook ने डार्क मोड के साथ लॉन्च किया वेबसाइट का नया अवतार

पॉपुलर सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook ने नया अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। नए अपडेट के बाद फेसबुक नए वेब इंटरफेस के साथ-साथ डार्क मोड के साथ आएगा। Facebook ने यह जानकारी अपने फेसबुक पेज और ट्विटर के माध्यम से दी है।

Facebook blur

पॉपुलर सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook ने नया अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। नए अपडेट के बाद फेसबुक नए वेब इंटरफेस के साथ-साथ डार्क मोड के साथ आएगा। Facebook ने यह जानकारी अपने फेसबुक पेज और ट्विटर के माध्यम से दी है। फेसबुक की ओर से जारी किया गया नया अपडेट आने वाले दिनों में सभी यूजर के पास पहुंच जाएगा। कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर फेसबुक के नए यूजर इंटरफेस रिसीव होने की बात शेयर की है। Also Read - Realme X2 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 23,999 रुपये की इफेक्टिव कीमत पर खरीदें

इस अपडेट के बाद फेसबुक के सभी यूजर डेस्कटॉप पर फेसबुक को डार्क मोड में एक्सेस कर पाएंगे। बता दें कि फेसबुक ने पिछले साल से डार्क मोड पर काम कर रहा था। इसके साथ ही फेसबुक ने कुछ हफ्ते पहले ही WhatsApp यूजर्स के लिए डार्क मोड रोल आउट किया था। Also Read - Narzo 10 नाम से लॉन्च हो सकता है रियलमी का ये स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

इस लेटेस्ट अपडेट के साथ Facebook ने अपनी प्राइवेसी चैकअप फीचर को पहले से ज्यादा एक्सेसबल बनाया है। नए यूजर इंजरफेस की बात करें तो मैन्यू ऑर्गनाइजेशन को रिवाइज्ड किया गया है।

फेसबुक के नए यूजर इंटरफेस में स्टोरीज, इवेंट्स, मार्केटप्लेस और वीडियोज में ज्यादा फोकस किया गया है। इसके साथ ही फेसबुक का कहना है कि नए अपडेट के बाद उसके प्लेटफॉर्म पर ग्रुप और एड क्रिएट करना पहले से ज्यादा आसान है। इसके साथ ही यूजर्स पोस्ट करने से पहले रियल टाइम में पोस्ट को देख पाएंगे।

फेसबुक का दावा है कि नए अपडेट के बाद पेज का लोडिंग टाइम और पेज ट्रांसमिशंस पहले के मुकाबले काफी तेज हैं। फेसबुक का यह अपडेट जिन्हें फिलहाल अब तक नहीं मिला है जल्द से  जल्द सभी यूजर्स को मिल जाएगा।

इसके साथ ही The Information की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक अपने सभी 4500 कर्मचारियों को कोरोनावायरस के संक्रमण से निपटने के लिए 1000  डॉलर की सहायता राशि दे रहा है। इसके साथ ही फेसबुक कोरोनावायरस से निपटने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर कोरोनावायरस से जुड़ी आधिकारिक जानकारी शेयर कर रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 21, 2020 3:40 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers