comscore
News

Fastrack ने लॉन्च किया Reflex WAV स्मार्टबैंड, आपकी सेहत का रखेगा ख्याल

कंपनी ने इसे 4995 रुपये में लॉन्च किया है।

fastrack reflex wav main

वियरेबल फिटनेस ट्रैकर मार्केट में शाओमी Mi Band 3 और Honor Band 4 को टक्कर देने के लिए Fastrack ने अपना डिवाइस लॉन्च किया है। Fastrack ने Reflex WAV स्मार्टबैंड को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला वियरेबल है जो जेश्चर (gesture) कंट्रोल के साथ आता है।

दूसरे फिटनेस ट्रैकर की तरह Reflex WAV भी 24 घंटे स्लीप मॉनिटर की तरह और कई नए फीचर हैं। इसके अलावा आपको इसमें मोबाइल डिवाइस के नोटिफिकेशन भी मिलेंगे।

Fastrack Reflex WAV: फीचर्स और प्राइस
Fastrack के Reflex WAV की कीमत 4,995 रुपये है। Mi Band 3 के मुकाबले इसका प्राइस काफी महंगा है। Mi Band 3 की कीमत 1,999 रुपये है। वहीं Honor Band 4 की कीमत का खुलासा भारत में अभी नहीं हुआ है। हालांकि ऐसी उम्मीद है कि भारत में इसे 2,000 रुपये की कीमत के आसपास उतारा जाएगा। Reflex WAV में चारकोल ब्लैक wrist band है। इसके अलावा डिस्प्ले के चारों तरफ बेजल्स भी ब्लैक हैं। 9mm थिकनैस वाला यह वियरेबल gesture कंट्रोल के साथ आता है।

इसके जरिए यूजर्स म्यूजिक को चेंज करने के साथ पिक्चर को क्लिक और कॉल को रिजेक्ट कर सकता है। इस बैंड में OLED डिस्प्ले है और यह Qualcomm CSR1010 चिपसेट के साथ आता है। Fastrack का दावा है कि सिंगल चार्ज में इस डिवाइस में आपको 5 दिनों का बैटरी बैकअप मिलेगा। यह IP67 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं।

  • Published Date: November 30, 2018 9:26 AM IST