comscore FIFA 2019 Women’s World Cup SonyLiv, JioTv पर देखें लाइव Live Streaming
News

FIFA 2019 Women’s World Cup : अमेरिका और नीदरलैंड के बीच आज होगा फाइनल मुकाबला, टीवी, स्मार्टफोन और कंप्यूटर पर ऐसे देखें Live Streaming

FIFA 2019 Women’s World Cup : फ्रांस में खेले जा रहे फीफा महिला विश्व कप का फाइनल मुकाबला आज अमेरिका और नीदरलैंड (USA vs. Netherlands) के बीच खेला जाएगा। जानिए FIFA Women’s World Cup 2019 के फाइनल मैच का भारत में अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी पर कैसे देखें।

FIFA 2019 Womens World Cup Live Streaming India

Photo : SonyLiv


FIFA 2019 Women’s World Cup : फीफा महिला वर्ल्ड कप 2019 में फाइनल मुकाबला खेला जाना है। पिछले बार की चैंपियन रही अमेरिका खिताब बचाने के लिए फ्रांस के Park Olympique Lyonnais स्टेडियम में नीदरलैंड (USA vs. Netherlands) की टीम के साथ दो-दो हाथ करेगी। यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे शुरू होगा। अमेरिका और नीदरलैंड के बीच खेले जाने वाले FIFA 2019 Women’s World Cup के फाइनल मैच की Live Streaming भारत में ऐसे देखी जा सकती है।

FIFA Women’s World Cup : लाइव टेलीकास्ट

फ्रांस में खेले जा रहे FIFA 2019 Women’s World Cup के फाइल मैच अमेरिका और नीदरलैंड के बीच होने वाले मुकाबले को आप टीवी में Sony ESPN चैनल में लाइव देख सकते हैं।

FIFA Women’s World Cup : लाइव स्ट्रीमिंग

अमेरिका और नीदरलैंड के बीच खेले जाने वाले फीफा महिला वर्ल्ड कप 2019 के खिताबी मैच की स्मार्टफोन में लाइव स्ट्रीमिंग SonyLiv ऐप में देख सकते हैं। यदि आपके पास SonyLiv ऐप नहीं है और आप Jio यूजर हैं तो इस मैच को Jio TV ऐप पर लाइव देख सकते हैं। अगर आप इस मैच को लैपटॉप या कंप्यूटर पर देखना चाहते हैं तो आप SonyLiv की वेबसाइट में जाकर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

FIFA Women’s World Cup : गूगल डूडल

Google doodle Fifa Women’s Football World Cup

बता दें कि FIFA Women’s World Cup – 7 जून को शुरू हुआ था। यह महिला फुटबॉल विश्वकप का 8वां आयोजन था, जिसमें 24 देशों की टीमों ने एक दूसरी के साथ कड़ी टक्कर के साथ मैच खेला। एक महीने तक चले फुटबॉल के इस महासंग्राम में इस बार चार नहीं टीमों से इस मुकाबले में हिस्सा लिया था, जिसमें चिली, दक्षिण अफ्रीका, जमैका और स्कॉटलैंड की महिला फुटबॉल टीम शामिल थे।

इस विश्व कप में सात टीमें ऐसी थी जिन्होंने अब तक के सभी विश्व कप में हिस्सा लिया है। आज फाइनल खेल रही अमेरिका इससे पहले तीन बार इस खिताब को जीत चुकी है। बता दें कि फ्रांस ने पहली बार FIFA Women’s World Cup के टूर्नामेंट की मेजबानी की है। लेकिन यूरोपीय देश में यह टूर्नामेंट तीसरी बार आयोजित हुआ है। फ्रांस के नौ शहरों में FIFA Women’s World Cup 2019 के मुकाबले खेले गए।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 7, 2019 12:43 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers