comscore Fire-Boltt Talk Smartwatch हुई लॉन्च; मिलेंगे ब्लूटूथ कॉलिंग, SpO2 सेन्सर जैसे फीचर
News

Fire-Boltt Talk Smartwatch इंडिया में हुई लॉन्च, मिलेंगे ब्लूटूथ कॉलिंग और SpO2 सेन्सर जैसे फीचर

Fire-Boltt Talk की कीमत 4,999 रुपए है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट का एक्स्क्लूसिव प्रोडक्ट है। इस वक्त यह स्मार्टवॉच Flipkart पर 4,499 रुपए के ऑफर प्राइस पर बिक रही है। यह तीन कलर ऑप्शन में मौजूद है— Black, Green और Grey।

fire-boltt-talk

Fire-Boltt Talk smartwatch इंडिया में लॉन्च हो गई है। यह एक बजट डिवाइस है जिसकी कीमत 5,000 रुपए के अंदर है मगर इसमें Bluetooth calling जैसे फीचर शामिल हैं। Also Read - Best smartwatch deals: 2,000 से 12,000 रुपये तक, आपके बजट में फिट हैं ये 5 स्मार्टवॉच

इस डिवाइस में IPX7 वॉटर रेसिसटेंट रेटिंग और बहुत सारे स्पोर्ट्स मोड हैं। कम्पनी का कहना है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी 10 दिन तक चलेगी। अगर आप Bluetooth Voice & Call mode का इस्तेमाल करते हैं तो बैटरी 5 ही दिन रुकेगी। Also Read - Top 5 Smartwatch at Amazon Prime Day Sale: अमेजन सेल पर इन 5 smartwatch पर मिल रही है 3,000 रुपये तक की छूट

Fire-Boltt Talk कीमत और ऑफर

Fire-Boltt Talk की कीमत 4,999 रुपए है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट का एक्स्क्लूसिव प्रोडक्ट है। इस वक्त यह स्मार्टवॉच Flipkart पर 4,499 रुपए के ऑफर प्राइस पर बिक रही है। यह तीन कलर ऑप्शन में मौजूद है— Black, Green और Grey। Also Read - Fire-Boltt Beast स्मार्ट वॉच कम कीमत में हुआ लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर 8 दिन चलेगी बैटरी

जो कस्टमर Flipkart Axis Bank Credit card से इस स्मार्टवॉच को खरीदेंगे उन्हें हमेशा की तरह इस पर 5% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट के ऑफर में कस्टमर no-cost EMI का फायदा भी उठा सकते हैं जिसकी शुरुआत 750 रुपए मासिक किश्त से हो रही है।

फायर बोल्ट टॉक के फीचर और स्पेक्स

Fire-Boltt Talk ऐसी पहली स्मार्टवॉच है जो इस प्राइस सेग्मेंट में Bluetooth Voice & Call assistance फीचर दे रही है। यह घड़ी Bluetooth v5 सपोर्ट करती है। यह Android और iOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले डिवाइस से कनेक्ट हो सकती है। कम्पनी का कहना है कि यह दोनों OS पर कॉलिंग फीचर सपोर्ट करेगी।

इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपने फोन का म्यूजिक भी कंट्रोल कर सकते हैं। Fire-Boltt Talk में 44mm Bevel Curved Glass है जो 3D HD (240×280 pixels) डिस्प्ले के साथ आता है। घड़ी की बॉडी stainless steel की है और इसमें silicone स्ट्रैप जुड़ा हुआ है। नैविगेशन के लिए इस घड़ी में एक सिंगल बटन साइड में दिया हुआ है।

कम्पनी के मुताबिक, कॉलिंग फीचर इस्तेमाल करने पर फायर बोल्ट टॉक की बैटरी 5 दिन चलेगी और बिना इसे ऐक्टिवेट किए यह 10 दिन रुक सकती है। स्पेक्स के मुताबिक इस घड़ी को चार्ज करने में 2 घंटे लगने चाहिए। इसमें आपको accelerometer, ambient light sensor, SpO2 scanner और optical heart rate sensor भी मिलता है। यह running, walking, cycling, skipping, football, basketball, badminton और swimming जैसी एक्टिविटीज को नाप सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 10, 2021 1:22 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers