comscore
News

Fitbit ने लॉन्च किए भारत में चार नए वियरेबल डिवाइस, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने डिवाइसों के प्राइस तो रिवील कर दिए हैं लेकिन यह नहीं बताया है कि ये डिवाइस भारत में बिक्री के लिए कब अवेलेबल होंगे।

fitbit-versa-lite-india-launch

अमेरिका की कंपनी Fitbit ने भारत में चार नए वियरेबल डिवाइस को लॉन्च किया है। इन वियरेबल डिवाइसों में Fitbit Versa एडिशन लाइट स्मार्टवॉच, Inspire HR, Fitbit Inspire और Fitbit Ace 2 स्मार्टबैंड शामिल हैं। कंपनी ने डिवाइसों के प्राइस तो रिवील कर दिए हैं लेकिन यह नहीं बताया है कि ये डिवाइस भारत में बिक्री के लिए कब अवेलेबल होंगे।

Fitbit Versa Lite फीचर्स और प्राइस

Versa Lite स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए है जो अपनी डेली एक्टिविटी, स्लीप पैटर्न और हार्ट रेट को डेली मॉनिटर करना चाहते हैं। इसके अलावा इसमें काउटिंग फ्लोर जैसी एक्टिविटी को भी ट्रैक किया जा सकता है। भारत में इस स्मार्टवॉच को 15,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें आपको 4 दिन से ज्यादा बैटरी बैकअप मिलेगा।

Fitbit Inspire और Inspire HR फीचर और प्राइस

कंपनी ने इसके भारत में Inspire और Inspire HR को भी पेश किया है। ये डिवाइस Zip, Flex 2, High और High HR को रिप्लेस करेगा। Fitbit Inspire को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा Inspire HR को 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। Inspire HR से आप हार्ट रेट को मॉनिटर कर सकते हैं। आप इन बैंड्स को आसानी से ऐप के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

Fitbit Ace 2: स्पेसिफिकेशंस और प्राइस

कंपनी ने भारत में Fitbit Ace 2 को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। Ace 2 को दो कलर में अनाउंस किया गया है। इसमें Watermelon/Teal और Night sky/Neon कलर वेरिएंट शामिल हैं। इसे खासतौर पर बच्चों को देखते हुए तैयार किया गया है। यह डिवाइस वॉटर रेसिस्टेंट हैं।

  • Published Date: March 7, 2019 3:52 PM IST