comscore Flipkart Women's Day Sale: 7 से 8 मार्च तक लगेगी सेल, TV और अप्लायंस पर मिलेगा 75% का डिस्काउंट | BGR India
News

Flipkart Women's Day Sale: 7 से 8 मार्च तक लगेगी सेल, TV और अप्लायंस पर मिलेगा 75% का डिस्काउंट

Flipkart Women's Day Sale 7 मार्च से सेल शुरू होगी जो 8 मार्च को महिला दिवस तक चलेगी।

Flipkart Women's day Sale

ऑनलाइन शोपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए समय-समय पर सेल आयोजित करने के लिए जाना जाता है। अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि वो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर यूजर्स के लिए Flipkart Women’s Day आयोजित करने जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस हर साल 8 मार्च को मनाया जाता है। फ्लिपकार्ट ने बताया है कि इस मौके पर उसके वेबसाइट पर ये सेल महिला दिवस के एक दिन पहले यानी 7 मार्च से सेल शुरू हो जाएगी जो 8 मार्च को महिला दिवस तक चलेगी।

सोशल मीडिया पर फ्लिपकार्ट इस महिला दिवस पर आयोजित इस सेल को #ForEveryHer हैशटैग के साथ प्रमोट कर रहा है। सेल के विज्ञापनों में फ्लिपकार्ट का कहना है कि वो इस दौरान टेलीविजन और दूसरे होम एप्लायंस 75 परसेंट तक का डिस्काउंट देगी। हालांकि फ्लिपकार्ट ने सेल के दौरान की कीमतें फिलहाल रिवीव नहीं की है, लेकिन अपने विज्ञापनों में उसने कुछ-कुछ संकेत जरूर दिए हैं।

Flipkart Women’s Day को टीज करते हुए कंपनी ने जो ऐड जारी किए हैं उसमें सेल के दौरान कीमतों के बारे में हिंट देते हुए कंपनी ने बताया कि MarQ 32-inch HD स्मार्ट टीवी 20,000 रुपये से कम दाम में मिलेगा और फिलिप्स और बजाज की प्रेस 300 रुपये से कम में मिलेंगी। फ्लिपकार्ट ने Women’s Day सेल के अपने ऐड में बताया है कि VU का फुलएचडी 43 इंच LED TV 17,499 रुपये में मिलेगा।

Flipkart Women’s Day को टीज करते हुए कंपनी बताया कि वोल्टास के एसी 30,000 रुपये से कम की कीमत पर उपलब्ध होगें। वहीं गोदरेज का 3 स्टार 185 लीटर फ्रीज 20,000 रुपये से कम पर उपलब्ध होंगे। ऐसे ही ऑफर MarQ के वॉशिंग मशीन में भी मिलेंगे। फ्लिपकार्ट का कहना है कि सेल के दौरान होम एप्लायंस की विभिन्न रेंज में 70 परसेंट का डिस्काउंट मिलेंगे। इसके साथ की सेल में नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑपशन भी कस्टमर्स को मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 6, 2019 4:18 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers