comscore Flybot ने भारत में ट्रू वायरलैस ईयरफोन Flybot Beat को 2,999 रुपये में किया लॉन्च
News

Flybot ने भारत में ट्रू वायरलैस ईयरफोन Flybot Beat को 2,999 रुपये की कीमत में किया लॉन्च

Flybot BeatLaunched in india: फैशनेबल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक का बिजनेस करने वाली लाइफस्टाइल ब्रांड Flybot ने भारतीय मार्केट में अपना नया प्रॉडक्ट true wireless earphone Flybot Beat को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में अपने ट्रू वायरलैस को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है और इसे देश की दूसरी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

Flybot Beat (4)

Flybot BeatLaunched in india: फैशनेबल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक का बिजनेस करने वाली लाइफस्टाइल ब्रांड Flybot ने भारतीय मार्केट में अपना नया प्रॉडक्ट true wireless earphone Flybot Beat को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में अपने ट्रू वायरलैस को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है और इसे देश की दूसरी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। कंपनी के यह ईयरबड Bluetooth Version 5.0 के साथ आते हैं। आप इन्हें आसानी से अपने स्मार्टफोन/’टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस true wireless earphone की ट्रांसमिशन रेंज 10 मीटर की है।
कंपनी के मुताबिक यह ईयरबड HD quality साउंड देते हैं और इनमें 800 mAH की पावरफुल बैटरी है। यह ईयरबड पोर्टेबल चार्जिंग स्टोरेज के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि आप इसे एक बार फुल चार्ज करके 4 घंटे का म्यूजिक फ्लेबैक कर सकते हैं। इसका स्टैंडबाय टाइन 100 घंटो का है।

इस प्रॉडक्ट की पेशकश के बारे में Flybot के सीईओ कार्तिक अग्रवाल ने कहा, ‘Flybot बीट उपभोक्ताओं को बहुत हल्की, बिना किसी झंझट के आसानी से फिट होने वाली और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के जरिए बेस्ट म्यूजिक एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है। ये सभी विशेषताएं प्रॉडक्ट को भारतीय बाजार में खासकर युवाओं, प्रतिदिन सफर करने वालों तथा संगीत प्रेमियों के बीच लोकप्रिय बनाएगा।’

उन्होंने कहा Flybot बीट शानदार आवाज, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, सुविधा के साथ आता है। इसकी कीमत भी बहुत कम है और इसे सभी लोग 2,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Flybot बीट में लगे डायनामिक ड्राइवर स्पष्ट हाई डेफिनेशन साउंड, 3डी सराउंड साउंड तथा प्रीमियम म्यूजिक अनुभव देने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इसमें हैंड—फ्री कंट्रोल पाने के लिए बिल्ट—इन मिक और कॉलिंग फीचर्स दिए गए हैं जिससे ईयरबड को दो अलग-अलग मोनो ईयरबड के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह प्रॉडक्ट सभी आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइसेज पर काम करने के लिए अनुकूल है। इसके साथ ग्राहकों को 365 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी दी जा रही है।

  • Published Date: June 27, 2019 4:07 PM IST