comscore
News

Fossil Sport Smartwatch हुई लॉन्च, इन फीचर्स से है लैस

यह स्मार्टवॉच दो साइज-41mm और 43mm में आता है।

fossil-smartwatch

Image Credit: Fossil


Fossil ने अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसे Sport Smartwatch का नाम दिया गया है। यह वियरेबल उन कुछ स्मार्टवॉच में से है जो कि क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 3100 प्लेटफॉर्म पर आधारित हैं। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच गूगल वियर ओएस पर कार्य करती है।

फीचर्स की बात करें तो Fossil Sport Smartwatch में वह सब है जो आप इस साल लॉन्च हुई एक स्मार्टवॉच में देख चुके हैं। इसमें इंटिग्रेटेड हार्ट-रेट सेंसर, एनएफसी और जीपीएस है। इसके अलावा थर्ड पार्टी ऐप्स और सर्विस को यह वॉच सपोर्ट करती है। वॉच में पहले से Spotify और इमरजेंसी सर्विस ऐप मौजूद है।

‘Sport’ नाम से Fossil उन यूजर्स को लुभाना चाहती है जो जिनकी लाइफस्टाइल काफी एक्टिव है। वॉच दो साइज– 41mm और 43mm में आती है। इसके साथ ही यह 6 कलर– gray, pink, red, blue, green और black ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें दिए गए silicone straps वॉटर रेसिस्टेंट हैं। वहीं, इस स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत $255 डॉलर है और Fossil की रिटेल स्टोर्स से इसे खरीदा जा सकता है।

Fossil का दावा है कि स्मार्टवॉच में दी गई 350mAh की बैटरी एक दिन का बैकअप देती है। इसके साथ ही यह वॉच गूगल एंड्रॉइड ओएस पर कार्य करती है। इतना ही नहीं इसमें गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी मौजूद है।

  • Published Date: November 9, 2018 9:56 AM IST