comscore 4जीबी रैम के साथ लाॅन्च होगा जियोनी ईलाइफ एस8, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन | BGR India
News

4जीबी रैम के साथ लाॅन्च होगा जियोनी ईलाइफ एस8, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जियोनी इस माह बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड काॅन्ग्रेस 2016 के दौरान ईलाइफ एस8 का प्रदर्शन करने वाली है। अब तक फोन के बारे में कई जानकारियों सामने आ चुकी हैं। वहीं फोन के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

  • Published: February 12, 2016 1:01 PM IST
gionee-elife-e8-hands-on (8)

जियोनी इस बात की पहले ही जानकारी दे चुकी है कि कपंनी इस माह बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड काॅन्ग्रेस 2016 के दौरान ईलाइफ एस8 का प्रदर्शन करने वाली है। इस फोन को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन कंपनी के पिछले साल लाॅन्च हुए जियोनी ईलाइफ एस7 का अपग्रेड वर्जन होगा। अब तक फोन के बारे में कई जानकारियों सामने आ चुकी हैं। वहीं फोन के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। Also Read - Energizer Hardcase H240S फीचर फोन भारत में हुआ पेश

हाल ही में जियोनी ईलाइफ एस8 गीकबैंच पर माॅडल नंबर जीएन9011 के नाम से लिस्ट हुआ। वहीं अब यह फोन जीएफएक्सबैंच पर स्पेसिफिकेशन की जानकारी के साथ लिस्ट किया गया है। Also Read - Android 8.1 Oreo कुछ दिलचस्प स्पेस-सेविंग फीचर्स के साथ बाजार में देगा दस्तक?

जीएफएक्सबैंच पर दी गई जानकारी के अनुसार जियोनी ईलाइफ एस8 एंडराॅयड आॅपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो पर आधारित है। फोन को मीडियाटेक एमटी6755 चिपसेट पर पेश किया गया है। खास बात है कि जियोनी ईलाइफ एस8 में 4जीबी रैम उपलब्ध होगी। Also Read - सोनी ने पेश किया ‘Xperia Hello’ स्मार्ट कम्यूनिकेशन रोबोट

जल्द ही फेसबुक मैसेंजर में होगी मल्टीपल अकाउंट और एसएमएस सेवा

दी गई अन्य जानकारियों के अनुसार जियोनी ईलाइफ एस8 में 4.6-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080पिक्सल रेजल्यूशन है। यह फोन 1.9गीगाहट्र्ज आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करेगा। फोन 4जीबी रैम के अलावा 64जीबी तक इंटरनल मैमोरी हो सकती है।

इस तरह प्लान करें अपना खूबसूरत वैलेंटाइंस डे

फोटोग्राफी के लिए 16-मेगापिक्सल रीयर और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसमें आॅटो फोकस, फ्लैश और एचडीआर की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा पिछले दिनों सामने आई जानकारियों के अनुसार जियोनी ईलाइफ एस8 में एप्पल आईफोन 6एस और आईफोन 6एस प्लस की तरह 3डी डिसप्ले देखने को मिल सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 12, 2016 1:01 PM IST


You Might be Interested

Gionee Elife S8
Android 6.0 Marshmallow
MediaTek Helio P10 octa-core processor
16 MP ,f/1.8 rear camera with laser autofocus, and PDAF

new arrivals in india

Best Sellers