comscore Gizmore Slate वुमन सेंट्रिक स्मार्टवॉच लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स
News

Gizmore Slate वुमन सेंट्रिक स्मार्टवॉच लॉन्च, 2699 रुपये में मिलेंगे प्रीमियम हेल्थ फीचर्स

Giamore ने देश का पहला वुमन सेंट्रिक स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2,699 रुपये है और इसमें कई प्रीमियम हेल्थ फीचर्स, ब्लूटूथ कॉलिंग और कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा।

Gizmore-Slate

Gizmore Slate भारत की पहली वुमन सेंट्रिक स्मार्टवॉच लॉन्च हो गई है। इसे 2,699 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। इससे पहले Gizmore ने मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच GIZFIT910 Pro को भी बाजार में पेश किया था। यह नई स्मार्टवॉच IPS कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। साथ ही, यह वॉच कई तरह के प्रीमियम फीचर को भी सपोर्ट करता है, जिनमें ऑल्वेज-ऑन-डिस्प्ले और कई वुमन सेंट्रिक हेल्थ फीचर्स शामिल हैं। Also Read - Friendship Day Gift Ideas under Rs 2000: स्पीकर से स्मार्टवॉच तक, ये हैं 2000 रुपये में बेस्ट फ्रेंडशिप डे गिफ्ट

Gizmore Slate स्मार्टवॉच को एक्सक्लूसिविली Snapdeal के जरिए सेल किया जाएगा। इसे तीन कलर ऑप्शन- पिंक, ग्रे और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। इस वॉच को खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को कंपनी की तरफ से कुछ एक्सक्लूसिव ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इन यूजर्स को यह वॉच 400 रुपये सस्ते में मिलेगी। इसे 2,299 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे। Also Read - Qualcomm Snapdragon W5/W5+: फ्लैगशिप स्मार्टवॉच के लिए लॉन्च हुए नए प्रोसेसर, देंगे दमदार बैटरी

फीचर्स

Gizmore Slate के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.57 इंच का IPS कर्व्ड डिस्प्ले वाला डायल दिया गया है। इस वॉच में ऑल्वेज-ऑन-डिस्प्ले (AoD) फीचर मिलता है। इस वॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें मैटलिक फ्रेम दिया गया है। Also Read - Shaaimu SmartFit Pro 1 वॉच 3 हजार से कम में लॉन्च, कॉलिंग फीचर के साथ मिलेगी 15 दिन तक की बैटरी

वॉच के हेल्थ फीचर्स की बात करें तो यह हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) मॉनिटरिंग फीचर, स्लिप ट्रैकर, हाइड्रेशन अलर्ड, मिडिएटिव ब्रीदिंग और मैन्सट्रुअल साइकिल ट्रैकर दिए गए हैं।

हेल्थ ट्रैकर के अलावा इसमें कई स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं, जिनमें रनिंग, योगा, स्विमिंग, बॉस्केटबॉल, साइकिलिंग, ट्रेकिंग, ऐरोबिक्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। यही नहीं, इसमें बॉडी टेम्परेचर मॉनिटरिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग और Alexa वॉयस असिस्टेंस जैसं फीचर्स मिलेंगे।

Gizmore Slate में 100 से ज्यादा पर्सनलाइज्ड वॉच फेस भी मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच 7 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ आता है। इसका सीधा मुकाबला Dizo, Realme, Redmi के बजट स्मार्टवॉच से होगा।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लोगों ने अपनी फिटनेस और हेल्थ पर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है। इसकी वजह से कई नए ब्रांड ने बाजार में फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉच उतारे हैं। स्मार्टवॉच या फिटनेस बैंड का यूज लोग केवल फिटनेस ट्रैक करने के लिए नहीं करते हैं, बल्कि इसको नोटिफिकेशन ट्रैकर के तौर पर भी यूज किया जाता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 28, 2022 5:54 PM IST



new arrivals in india