comscore
News

9 अक्टूबर से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा Pixel 3 फोन, गूगल ने किया कंफर्म

पिक्सल 3 सीरीज के नए स्मार्टफोन Pixel 3 व Pixel 3 XL 9 अक्टूबर को न्यूयॉर्क सिटी में एक इवेंट के दौरान लॉन्च होंगे। 

pixel-3-xl-leaked-video-vibration-feedback

गूगल के आने वाले पिक्सल 3 स्मार्टफोन के बारे में लगभग सारी जानकारी लीक रिपोर्ट्स के जरिए सामने आ चुकी है। गूगल 9 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोन पेश कर रही है। गूगल ने कंफर्म कर दिया है कि Pixel 3 स्मार्टफोन का प्री-ऑर्डर 9 अक्टूबर से शुरू होगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस इवेंट के बारे में टीजिंग करना जारी रखा है।

अब गूगल ने इस इवेंट के बारे में गूगल असिस्टेंट के जरिए टीज किया है और यह बात कंफर्म की है कि Pixel 3 का प्री-ऑर्डर 9 अक्टूबर से स्टार्ट होगा। यानी इस इवेंट के दिन ही कस्टमर्स गूगल के इस स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

गूगल ने इस स्मार्टफोन के उपलब्ध कलर के बारे में भी टीज किया है। यह स्मार्टफोन व्हाइट, ब्लैक और मिंट कलर में आ सकता है। गूगल ने 9 अक्टूबर को होने वाले कंपनी के बड़े इवेंट के बारे में भी टीज किया है। आपको बता दें कि  पिक्सल 3 सीरीज के नए स्मार्टफोन Pixel 3 व Pixel 3 XL 9 अक्टूबर को न्यूयॉर्क सिटी में एक इवेंट के दौरान लॉन्च होंगे।  इन दोनों ही स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। एक लीक रिपोर्ट में बताया गया था कि Pixel 3 XL स्मार्टफोन में नॉच दिया जाएगा। इस फोन का बैक डिजाइन Pixel 2 XL की ही तरह होगा। इसमें Pixel 2 XL जैसा ही ग्लास लगा होगा। Pixel 3 XL  के बैक में सिंगल रियर कैमरा (एलईडी प्लैश के साथ) और सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर व बॉटम मपर गूगल का लोगो दिया जाएगा।

  • Published Date: October 4, 2018 9:25 AM IST
  • Updated Date: October 4, 2018 4:32 PM IST