comscore Google ने कोरोवायरस के दौरान डूडल (Doodle) बनाकर पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स को किया सलाम
News

Google ने कोरोवायरस के दौरान डूडल (Doodle) बनाकर पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स को किया सलाम

गूगल (Google) ने आज अपने डूडल (Doodle) को उन लोगों को समर्पित किया है, जो कोरोनायरस कोविड (Coronavirus COVID-19)  की महामारी के बावजूद भी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी के कामों से जुड़े हुए हैं। ये लाखों वर्कर अपनी जान की परवाह न करते हुए भी लोगों को सामान डिलीवर करने में मदद कर रहे हैं। आज यानी 15 अप्रैल 2020 को गूगल ने एक खास डूडल बनाया है जिससे वह सभी पैकेजिंग, शिपिंग एंड डिलीवरी से जुड़े लोगों को धन्यवाद कर रहा है।

google doodle

गूगल (Google) ने आज अपने डूडल (Doodle) को उन लोगों को समर्पित किया है, जो कोरोनायरस कोविड (Coronavirus COVID-19)  की महामारी के बावजूद भी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी के कामों से जुड़े हुए हैं। ये लाखों वर्कर अपनी जान की परवाह न करते हुए भी लोगों को सामान डिलीवर करने में मदद कर रहे हैं। आज यानी 15 अप्रैल 2020 को गूगल ने एक खास डूडल बनाया है जिससे वह सभी पैकेजिंग, शिपिंग एंड डिलीवरी से जुड़े लोगों को धन्यवाद कर रहा है। इस डूडल पर क्लिक करने से आपको कोरोनावायरस से संबंधित जानकारी मिल जाएगी। इससे पहले डॉक्टरों, नर्स और मेडिकल स्टॉफ का धन्यवाद करने के लिए भी गूगल ऐसा ही एक डूडल बना चुका है। Also Read - कोरोनावायरस के बावजूद इस यूनिवर्सिटी ने इनोवेशन तरीके से की ग्रेजुएशन सेरेमनी, देखें फोटो

Also Read - कोरोनावायरस से संक्रमितों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के लिए DRDO ने बनाया बायो सूट

गूगल ने जो डूडल में बनाया है उसमे एक शक्स डिलीवरी करते हुए दिख रहा है। इसके साथ ही एक टैंपो वाहन भी दिख रहा है जिससे सामान ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है।  इस समय भारत समेत पूरी दुनिया कोरोनावायरस कोविड-19 (Coronavirus COVID-19) महामारी का प्रकोप झेल रही है।

भारत समेत ज्यादातर दुनिया इस वायरस की चपेट में है और ज्यादातर देशों ने अपने यहां लॉकडाउन किया हुआ है। भारत में भी अभी 3 मई 2020 तक लॉकडाउन है। लॉकडाउन के समय लोगों से घर पर रहने की अपील सरकार कर रही है। सरकार ने जरूरी सेवाओं में काम करने वाले लोगों को ही बाहर निकलने की इजाजज दे रखी है। आपको बता दें कि दुनियाभर में लाखों लोग इस बीमारी के कारण अपनी जाव गंवा चुके हैं। जबकि कई लाख लोग इस बीमारी के संक्रमण में है।

भारत में भी इस बीमारी से मरने वाले लोगों को संख्या 300 से ऊपर पहुंच गई है, जबकि दस हजार से ज्यादा लोग इस बीमारी से संक्रमित बताए जा चुके हैं। ज्यादातर कंपनियों ने अपने एंप्लॉयीज से घर पर ही रहकर काम करने के लिए कह रखा है। इस दौरान फ्लाइट, रेलवे जैसी सभी जरूरी सेवाओं को भी बंद कर रखा है, जिससे यह संक्रमण एक राज्य से दूसरे राज्य में न फैले।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 15, 2020 8:17 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers