comscore
News

गूगल के वीडियो कॉलिंग ऐप 'Google Duo' का वेब वर्जन जल्द होगा लॉन्च

यह वेब वर्गूजन क्रोम ब्राउजर को सपोर्ट करने के अलावा Mozilla Firefox और Apple Safari को भी सपोर्ट करेगा।

google-duo-app-logo-screenshot

गूगल अपने वीडियो कॉलिंग ऐप Google Duo का वेब वर्जन लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। Google Duo का वेब वर्जन आने वाले हफ्तो में लॉन्च किया जा सकता है। 9to5Google की रिपोर्ट के मुताबिक Google Duo का वेब वर्जन गूगल क्रोम ब्राउजर को सपोर्ट करने के अलावा Mozilla Firefox और Apple Safari को भी सपोर्ट करेगा। Mozilla Firefox और Apple Safari गूगल क्रोम ब्राउजर की प्रतिस्पर्धी कंपनियां हैं।

Google Allo का वेब वर्जन भी Mozilla Firefox और Apple Safari को सपोर्ट करता है। गूगल इसके जरिए अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहता है और यह उसकी इसी स्ट्रैटजी का हिस्सा है।

<strong>

</strong>

Google Duo अभी सिर्फ एक ऐप के तौर पर उपलब्ध है। इसे गूगल प्ले स्टोर और iOS App Store से डाउनलोड किया जा सकता है। स्मार्टफोन यूजर्स इसका इस्तेमाल अपने डिवाइस में कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक Duo अथॉन्टिकेशन के लिए गूगल अकाउंट का इस्तेमाल करेगा।

Google Duo के जरिए कई लोग मोबाइल पर एक साथ वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे। यह फीचर जल्द ही लोगों को मिलेगा। इसके अलावा ऐप में लो लाइट मोड भी दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक गूगल डुओ ग्रुप कॉलिंग के जरिए सात लोग एक साथ वीडियो कॉल कर सकेंगे।

  • Published Date: January 30, 2019 9:19 AM IST