comscore सस्ता हो गया है गूगल का स्मार्ट स्पीकर, कैशबैक के साथ एडिशनल डिस्काउंट का उठाएं फायदा | BGR India
News

सस्ता हो गया है गूगल का स्मार्ट स्पीकर, कैशबैक के साथ एडिशनल डिस्काउंट का उठाएं फायदा

गूगल ने अपने पर्सनल असिस्टेंट स्पीकर गूगल होम और होम मिनी के दामों में कटौती कर दी है।

Untitled design (38)

गूगल ने अपने पर्सनल असिस्टेंट स्पीकर गूगल होम और होम मिनी के दामों में कटौती कर दी है। यह कटौती भारत के लिए की गई है। अब आप पहले से सस्ती कीमत पर गूगल का स्मार्ट स्पीकर खरीद सकते हैं। बता दें कि हाल ही में अमेजन ने अपने स्मार्ट स्पीकर अमेजन इको और इको  डॉट के कीमत में कटौती की थी। अब गूगल ने Google Home और Home Mini को सस्ता कर दिया है। Also Read - Google ने Mini Smart Speaker को किया रिटायर, अब नहीं बिकेगा ये स्मार्ट स्पीकर

Also Read - Flipkart Grand Gadget Last Days Sale: Laptop 12 हजार से शुरू, स्मार्ट डिवाइसेज समेत कई प्रॉडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट

Also Read - Google Employees Spying Users : Google ने माना, कर्मचारी सुन रहे हैं यूजर्स की प्राइवेट बातें

गूगल होम और होम मिनी 9,999 रुपए और 4,499 रुपए में लॉन्च हुआ था। अब गूगल ने इन दोनों स्मार्ट स्पीकर के दाम में 17 फीसदी कटौती कर दी है। यह डिस्काउंट इन स्पीकर को फ्लिकार्ट से खरीदने पर मिलेगा। डिस्काउंट के बाद गूगल होम स्पीकर 8,499 रुपए में और गूगल होम मिनी 3,699 रुपए में मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट से इन स्पीकर को खरीदने पर एडिशन डिस्काउंट भी मिल रहा है। अगर उपभोक्ता दो गूगल होम व होम मिनी डिवाइस को खरीदते हैं तो उन्हें 1 हजार रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी।  इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से  गूगल होम और होम मिनी स्मार्ट स्पीकर खरीदने पर कैशबैक मिल रहा है। कस्टमर्स अगर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से इन स्मार्ट डिवाइसिस को खरीदते हैं तो 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा भी कई और ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 26, 2018 3:17 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:11 PM IST



new arrivals in india