comscore Google Pay TEZ पर Cricket खेलते हुए 2000 रुपये जीतने का मौका
News

Google Pay पर TEZ SHOTS (Cricket) खेलते हुए 2000 रुपये जीतने का मौका

Google Pay: ICC Cricket world cup का फायदा लेने के लिए Google Pay (Tez) ने अपने प्लेटफॉर्म पर खुद के world cup का आगाज किया है। गूगल ने इस गेम का नाम ‘Tez Shots’ रखा है। आप इसमें आसानी से बॉल को हिट करके कई रिवॉर्ड जीत सकते हैं। वहीं आपको 100 रन, 500 रन बनाने पर स्क्रैच कार्ड भी मिलेंगे।

google

Google Pay (Tez): ICC Cricket world cup का फायदा लेने के लिए Google Pay (Tez) ने अपने प्लेटफॉर्म पर खुद के world cup का आगाज किया है। गूगल ने इस गेम का नाम ‘Tez Shots’ रखा है। आप इसमें आसानी से बॉल को हिट करके कई रिवॉर्ड जीत सकते हैं। वहीं आपको 100 रन, 500 रन बनाने पर स्क्रैच कार्ड भी मिलेंगे। यहां पर ध्यान देने वाली यह है कि आपको यह रन एक बार मे नहीं बनाते है, बल्कि यह स्क्रैच कार्ड आपको कुल रन बनाने पर भी मिलेंगे। इसके लिए आप गेम को बार-बार प्ले कर सकते हैं।

How you can play Tez Shots on your phone

अगर आपके मोबाइल में Google Pay ऐप नहीं है तो आप इसे प्ले स्टोर के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आपको स्क्रॉल डाउन करके प्रमोशन सेक्शन में जाना होगा। यहां आपको ‘Tez Shots‘ का एक आइकन दिखाई देगा। आप यहां पर Play now पर क्लिक करके गेम को शुरू कर सकते हैं।

इसके बाद हर बॉल को हिट करने पर आपको क्रिकेट की तरह रन मिलेंगे, जो आपके स्कोर में जुड़ते रहेंगे। आपको इसमें अपनी रैंकिंग भी दिखाई देगी। यहां पर आसान बात यह है कि आपको सिर्फ बैंटिंग कर ही रन बनाने हैं। इसमें रन खिलाड़ी ऑटोमेटिक लेते हैं और आपका स्कोर भी बढ़ता रहेगा। हमने इस गेम को ऐप में खेलकर देखा और रिवॉर्ड के तौर पर बिल पेमेंट के लिए एक स्क्रैच कार्ड मिला।

गूगल इस गेम के जरिए लोगों को अपने प्लेटफॉर्म पर खींचना चाहता है जिससे वह भारत में अपनी मौजूदगी को बढ़ा सके। गूगल पे का इस्तेमाल आप लोगों को पैसा ट्रासंफर करने और बिल पेमेंट करने के लिए कर सकते हैं। आप जीते गए स्क्रैच कार्ड को ऐप के रिवॉर्ड सेक्शन में जाकर देख सकते हैं। आपके इस गेम के दौरान 2,000 रुपये तक जीतने का मौका मिलेगा।

  • Published Date: June 19, 2019 11:10 AM IST