comscore प्रीमियम डिजाइन के साथ अक्टूबर में पेश हो सकता है गूगल पिक्सल 2 | BGR India
News

प्रीमियम डिजाइन के साथ अक्टूबर में पेश हो सकता है गूगल पिक्सल 2

गूगल पिक्सल 2 को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है।

google-pixel-review-bgr-5

गूगल ने पिछले साल अक्टूबर में अपने पहले स्मार्टफोन पिक्सल और पिक्सल एक्सएल को पेश किया गया था। वहीं, हाल ही में गूगल हार्डवेयर प्रमुख रिक ओस्टलो ने नए पिक्सल ब्रांड के स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी का खुलासा किया। इस जानकारी में उन्होंने कहा कि जल्द ही पिक्सल के अपग्रेडेड वेरिएंट को पेश किया जाएगा। इससे पहले गूगल पिक्सल 2 के कैमरे और डिसप्ले को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है। Also Read - Google Pixel Tablet में मिलेगा Stylus Pen सपोर्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Also Read - How to format your phone: अपने स्मार्टफोन को बनाएं बिल्कुल नया, इस तरह चुटकियों में करें रीसेट

गूगल हार्डवेयर प्रमुख रिक ओस्टलो ने एंड्राइडपिट को दिए इंटरव्यू में गूगल के आने वेला फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल 2 को लेकर बातचीत में कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि पिक्सल कोई एक प्रयोग नहीं था और अब इसका अपग्रेडेड वेरिएंट भी आ रहा है। Also Read - Google Pixel 6A को भारत में भी जल्द किया जाएगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

इसे भी देखें: इन स्मार्टफोंस की कीमत में हुई है Rs. 3,000 तक की बड़ी कटौती…

एंड्राइड पिट बात करते हुए, ओस्टरलो ने कहा कि अगली जेनरेशन के पिक्सल डिवाइस इस साल आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप इस साल एक अपग्रेडेड वेरिएंट की उम्मीद कर सकते हैं, हालांकि अभी मैं इसकी तारीख के बार में कुछ नहीं बता सकता।

इसे भी देखें: शाओमी Mi नोट 2 का नया वर्ज़न इंटरनेट पर आया नजर, जानें ख़ासियत

पिछले महीने गूगल पिक्सल 2 को लेकर अफवाह सामने आई थी कि इस बेहतरीन कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। पिक्सल 2 में डिम लाइट फोटोग्राफी और कई नए फीचर जोड़े जाएंगे। इस रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया था कि इसे नए प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि दो कंपनियों द्वारा बनाए गए पिक्सल स्मार्टफोन की टेस्टिंग हो रही है।

इसे भी देखें: महज़ Rs. 5,490 में इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग 5.1+ स्मार्टफ़ोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ हुआ पेश

कुछ पिक्सल 2 स्मार्टफोन की टेस्टिंग स्नैपड्रैगन 83X चिपसेट के साथ हो रही है। टेस्टिंग में इस्तेमाल किए जा रहे कुछ हैंडसेट इंटल चिपसेट वाले भी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि गूगल नए पिक्सल फोन की कम रोशनी में फोटोग्राफी पर टेस्टिंग कर रही है। याद दिला दें कि गूगल ने पिछले साल पिक्सल फोन के सबसे बेहतरीन कैमरा फोन होने का दावा किया था। ऐसा लगता है कि कंपनी इस फ़ीचर को और बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 3, 2017 5:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:49 PM IST



new arrivals in india