comscore
News

Google Pixel 3 Lite XL गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, 'Pixel 3a XL' के नाम से हो सकता है पेश

इसे सिंगल कोर टेस्ट में 1640 और मल्टी कोर स्कोर में 4973 का स्कोर मिला है।

Google Pixel Stand

Image credit: Rehan Hooda


गूगल के Pixel 3 ‘Lite’ वेरिएंट के लॉन्च से पहले ही इसके बारे में काफी लीक्स निकलकर सामने आ गए हैं। हालांकि अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि इसका नाम Google Pixel 3 Lite XL नहीं होगा। गीकबेंच पर स्पॉट की गई लिस्टिंग से पता चलता है कि Google Pixel 3 फ्लैगशिप के ‘लाइट’ वेरिएंट को अलग नाम से पेश किया जा सकता है।

बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक Pixel 3 XL का लाइट वेरिएंट नए नाम के साथ पेश किया जा सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक इसे Google Pixel 3 XL Lite के बजाए ‘Google Pixel 3a XL’ के नाम से बुलाया जा रहा है।

<strong>

</strong>

परफॉर्मेंस स्कोर की बात की जाएं तो Google Pixel 3a XL को Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के मुकाबले आधा स्कोर मिला है। इसे सिंगल कोर टेस्ट में 1640 और मल्टी कोर स्कोर में 4973 का स्कोर मिला है। Geekbench लिस्टिंग से स्मार्टफोन में आने वाले प्रोसेसर का पता नहीं चल पाया है। हालांकि खबर है कि इस स्मार्टपोन में Snapdragon 710 SoC दिया जा सकता है।

लिस्टिंग में केवल ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम प्रोसेसर के साथ 1.71 GHz क्लॉक स्पीड का जिक्र है। इसके अलावा स्मार्टफोन को लिस्टिंग में 4जीबी रैम के साथ स्पॉट किया गया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन को 6जीबी रैम के साथ स्पॉट किया गया था।

 

  • Published Date: January 30, 2019 9:49 AM IST