comscore
News

गूगल Pixel 3 XL की 'क्लियरली व्हाइट' वेरिएंट लाने की तैयारी

बताया जा रहा है कि इस हैंडसेट में नोच डिस्प्ले के साथ दो अगले कैमरे और आगे की तरफ नीचे लगे स्पीकर्स होंगे।"

  • Published: July 31, 2018 3:18 PM IST
google pixel 3 xl render phone designer main

Credit: Phone Designer


गूगल द्वारा अगले कुछ महीनों में पिक्सल 3 और पिक्सल 3एक्सएल स्मार्टफोन्स लांच करने की उम्मीद की जा रही है। वहीं, एक्सडीए डेवलपर्स के फोरम यूजर ‘डॉ. गुरु’ द्वारा किए गए नवीनतम लीक से पता चलता है कि कंपनी इसका ‘क्लियरली व्हाइट’ कलर वेरिएंट भी लांच कर सकती है। ‘डॉ. गुरु’ इससे पहले भी कई प्रीमियम डिवाइसों की जानकारियां लीक कर चुके हैं।

टेकरडार की रिपोर्ट में सोमवार को कहा गया, “ये तस्वीरें पिक्सल एक्सएल 3 के ‘क्लियरली व्हाइट’ वेरिएंट की बताई जा रही हैं, जो गूगल के आनेवाले फैबलेट के बारे में पिछली रिपोर्ट्स की पुष्टि करती है। बताया जा रहा है कि इस हैंडसेट में नोच डिस्प्ले के साथ दो अगले कैमरे और आगे की तरफ नीचे लगे स्पीकर्स होंगे।”

डिवाइस के फास्टबूट स्क्रीन के आधार पर कहा जा सकता है कि इस डिवाइस में 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा। इस डिवाइस के पिछले हिस्से में पहले के पिक्सल फोन की तरह सिगनेचर दो रंगों का प्रभाव नहीं होगा, बल्कि इसकी जगह पर एक प्रतिबिंबित ग्लास पूरे पिछले हिस्से में लगा होगा।

अगर प्रौद्योगिकी दिग्गज अपने इस डिवाइस को पिछली डिवाइसों के लांच की गई तारीख पर लांच करती है तो यूजर्स इसके चार अक्टूबर को आधिकारिक लांच की उम्मीद कर सकते हैं।

You Might be Interested

Google Pixel 3 XL

83000

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12.2MP
  • Published Date: July 31, 2018 3:18 PM IST