comscore Apple iPhone SE 2 से सस्ता लॉन्च हो सकता है Google Pixel 4a स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

Apple iPhone SE 2 से सस्ता लॉन्च हो सकता है Google Pixel 4a स्मार्टफोन

गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है।  Google Pixel 4a स्मार्टफोन से जुड़ी रूमर्स पर विराम इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही लगेगा। Google Pixel 4a स्मार्टफोन के बारे में सामने आ रही लेटेस्ट लीक रिपोर्ट इसकी कीमत से जुड़ी हुई है।

Google Pixel 4a

(Photo credit: Evan Blass/Twitter)


Google का मिड रेंज स्मार्टफोन Google Pixel 4a मई महीने में लॉन्च हो सकता है। गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है।  Google Pixel 4a स्मार्टफोन से जुड़ी रूमर्स पर विराम इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही लगेगा। Google Pixel 4a स्मार्टफोन के बारे में सामने आ रही लेटेस्ट लीक रिपोर्ट इसकी कीमत से जुड़ी हुई है।

गूगल से जुड़ी खबरों वाले ब्लॉग 9to5Google की रिपोर्ट के मुताबिक Google Pixel 4a स्मार्टफोन की कीमत 349 डॉलर से 399 डॉलर तक हो सकती है। इस कीमत को भारतीय कैरेंसी में बदले तो यह करीब 26,500 रुपये से 30,000 रुपये होती है। यह कीमत इस स्मार्टफोन को गूगल के पुराने मिडरेंज स्मार्टफोन  Pixel 3a से सस्ता होने का हिंट देती है। इसके साथ ही अगर यह स्मार्टफोन इस कीमत पर लॉन्च होता है तो यह Apple iPhone SE 2 से करीब 50 डॉलर (करीब  3791 रुपये) कम होती है। फिलहाल यह सिर्फ रूमर्स  हैं। Google Pixel 4a स्मार्टफोन के कीमत की सही जानकारी लॉन्च के साथ ही मिलेगी।

Google Pixel 4a स्मार्टफोन स्मार्टफोन का बेंचमार्क टेस्ट भी स्पॉट किया गया है। इसके साथ ही YouTuber जुलियो लेसन ने इस स्मार्टफोन के कैमरा का रिव्यू भी शेयर  किया है। बेंचमार्क टेस्ट के दौरान सामने आई जानकारी के मुताबिक Google Pixel 4a स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो कि Adreno 618 GPU से लैस होगा। Google Pixel 4a स्मार्टफोन 6GB की RAM और 64GB स्टोरेज के साथ Android 10 पर रन करता है।

Google Pixel 4a के स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन में यूजर्स को 5.81 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जो 1080×2340 पिक्सल रेज्यूलेशन का होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर पर काम करेगा, जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 3080 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इस अतिरिक्त कंपनी इस फोन में एक रियर कैमरा और एक फ्रंट कैमरा प्रदान कर सकती है।

एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 90 हर्ट्ज की नहीं बल्कि 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट और पीछे की ओर स्पीकर मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 15, 2020 5:13 PM IST


You Might be Interested