comscore Google Pixel 6a को देखा गया गीकबेंच पर, लीक हुए खास स्पेसिफिकेशन्स
News

Google Pixel 6a को देखा गया गीकबेंच पर, लीक हुए खास स्पेसिफिकेशन्स

Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, Google Pixel 6a में 6GB RAM होगी और यह ऐंड्रॉइड 12 पर काम करेगा। गीकबेंच पर इस फोन को 1,050 पॉइंट का सिंगल कोर स्कोर मिला है और 2,883 पॉइंट का मल्टी-कोर स्कोर मिला है।

Pixel-6a

(Image: Google Pixel 6a, source: 91MobilesxOnLeaks)


Google Pixel 6 सीरीज में एक नया मेम्बर, Pixel 6a, जुड़ने वाला है। यह डिवाइस बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है। यह लिस्टिंग इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे रही है। Also Read - 5 Phone Launched in this Week: 16GB RAM, 1TB स्टोरेज, 64MP कैमरा, 144Hz रिफ्रेश रेट और अंडर डिस्प्ले कैमरा से लैस

इस लीक में Google Pixel 6a के प्रोसेसर, RAM और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी मिलती है। इससे पहले भी इस डिवाइस के बारे में लीक सामने आ चुकी हैं, जो इसके कलर ऑप्शन, स्टोरेज और कैमरा के बारे में बताती हैं। आइए जानते हैं कि फोन की गीकबेंच लिस्टिंग से हमें क्या पता चला है। Also Read - Google Pixel 6A को भारत में भी जल्द किया जाएगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

Google Pixel 6a: Geekbench leak

Google Pixel 6a को हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया है। यह लिस्टिंग फोन के प्रोसेसर, RAM और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी देती है। लीक के मुताबिक, गूगल का नया डिवाइस कंपनी के खुद के बनाए हुए Tensor GS101 प्रोसेसर पर काम करेगा। इसमें दो हाई Arm Cortex-X1 कोर हैं, दो Cortex-A76 कोर हैं और चार Cortex-A55 कोर हैं। Also Read - 6GB RAM और 128GB स्टोरेज और Live Translate फीचर के साथ लॉन्च हुआ Google Pixel 6A, यहां देखें कितना मस्त है इसका फर्स्ट लुक

लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6GB RAM होगी और यह ऐंड्रॉइड 12 पर काम करेगा। गीकबेंच पर इस फोन को 1,050 पॉइंट का सिंगल कोर स्कोर मिला है और 2,883 पॉइंट का मल्टी-कोर स्कोर मिला है।

गूगल पिक्सल की पुरानी लीक्स

Google Pixel 6a की पुरानी लीक्स में पता चलता है कि इस फोन में 128GB स्टोरेज मिलेगी और यह डिवाइस Black, Green और White कलर में लॉन्च किया जाएगा।

एक अन्य लीक इस फोन के कैमरा के बारे में जानकारी देती है। इसके मुताबिक, गूगल इस इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक 12.2MP का Sony IMX363 प्राइमरी सेंसर होगा। यह लेंस गूगल पिक्सल 3 से लेकर पिक्सल 5a तक में मौजूद है। फोन में सामने एक 8MP का Sony IMX355 कैमरा सेंसर हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 7, 2022 6:18 PM IST



new arrivals in india