comscore Google Pixel 7 लॉन्च से पहले Amazon पर हुआ लिस्ट, Google Pixel 7 Pro ऑफिशियली हुआ टीज- Google Pixel 7 Pro officially teased in video Pixel 7 appears on Amazon with pricing know more details
News

Google Pixel 7 लॉन्च से पहले Amazon पर हुआ लिस्ट, Google Pixel 7 Pro ऑफिशियली हुआ टीज

Google Pixel 7 Pro के टीजर वीडियो में फोन का डिजाइन और कलर ऑप्शन देखा जा सकता हैं। यह फोन तीन कलर ऑप्शन Obsidian, Snow और Hazel में आएगा।

  • Published: September 28, 2022 12:58 PM IST

Highlights

  • Google Pixel 7 सीरीज 6 अक्टूबर को होगी लॉन्च
  • Google Pixel 7 Pro में मिलेंगे तीन कलर ऑप्शन
  • Google Tensor प्रोसेसर से लैस होंगे फोन
Google


Google Pixel 7 सीरीज 6 अक्टूबर को लॉन्च होगी, जिसमें Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। लॉन्च से पहले इस सीरीज में शीमिल स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी है। वहीं, अब कंपनी ने गूगल पिक्सल 7 प्रो स्मार्टफोन का ऑफिशियल वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें न केवल फोन के डिजाइन की झलक बल्कि कलर ऑप्शन भी देखें जा सकते हैं। इसके अलावा, गूगल पिक्सल फोन लॉन्च से पहले Amazon पर स्पॉट किया गया है, जहां फोन की कीमत की जानकारी सामने आ गई है। बता दें, हाल ही में कंपनी ने गूगल पिक्सल 7 सीरीज के भारत लॉन्च को भी कंफर्म किया था। Also Read - 50MP कैमरा, 8GB RAM, 4355mAh बैटरी और 30W फास्ट चार्जिंग वाले Google Pixel 7 पर तगड़ा Discount, Flipkart से सस्ते में खरीदें फोन

Google ने ट्विटर अकाउंट पर Google Pixel 7 Pro का टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें फोन का डिजाइन और कलर ऑप्शन देखें जा सकते हैं। यह फोन तीन कलर ऑप्शन Obsidian, Snow और Hazel में आएगा। डिजाइन की बात करें, तो यह फोन काफी हद तक Google Pixel 6 Pro की तरह ही है। हालांकि, कैमरा सेटअप अरेंजमेंट पहले से शानदार है और लुक भी काफी प्रीमियम लगता है। Also Read - Flipkart की शानदार सेल का आखिरी दिन, Google Pixel 7 समेत इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

  Also Read - Google Pixel 7a के खास फीचर्स और रेंडर्स लीक, ऐसा होगा फोन का डिजाइन


इससे अलावा, जैसे कि हमने बताया Google Pixel 7 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon US पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग के जरिए फोन की कीमत रिवील हुई है। यह फोन वेबसाइट पर $599 (लगभग 48,492 रुपये) के साथ लिस्ट है।

 


कीमत के अलावा, अमेजन लिस्टिंग पर फोन के फीचर्स की भी जानकारी मिली है। लिस्टिंग की मानें, तो यह फोन Google Tensor प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ फोन में बेस्ट फोटो और वीडियो क्वालिटी भी मिलेगी।

Google Pixel 7 leak Specifications

जैसे कि हमने बताया फोन लॉन्च से पहले फोन के फीचर्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। लीक की मानें, तो गूगल पिक्सल 7 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले पैनल मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। वहीं, इसमें 13MP का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में डुअल पिक्सल 10MP का कैमरा मिल सकता है। गूगल पिक्सल सीरीज के अपकमिंग डिवाइस में Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा। फोन की बैटरी पिछली सीरीज के मुकाबले बेहतर होगी।

Google Pixel 7 Pro leak Specifications

वहीं, दूसरी ओर गूगल पिक्सल 7 प्रो फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। यह फोन Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा, जिसके साथ 12GB RAM मिलेगी। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा फोन में 48MP और 13MP के दो और कैमरे मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में भी 10MP का कैमरा मिल सकता है।

  • Published Date: September 28, 2022 12:58 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.