comscore Google Pixel 7 की बिक्री लॉन्च से पहले eBay पर हुई शुरू, जानें क्या है पूरा मामला
News

Google Pixel 7 की बिक्री लॉन्च से पहले eBay पर हुई शुरू, जानें क्या है पूरा मामला

टिप्सटर ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि Google Pixel 7 फोन के प्रोटोटाइप खरीद के लिए eBay वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फोन का 128GB स्टोरेज वेरिएंट लिस्ट है।

  • Published: May 31, 2022 10:18 AM IST
Google Pixel 7 Prototype

Mishaal Rahman Twitter


Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन्स हैं, जिनसे कंपनी ने Google I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान पर्दा उठाया था। पिछले कुछ दिनों से इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो रहे हैं। फिलहाल, कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि बिना फोन लॉन्च हुए Google Pixel 7 खरीद के लिए eBay वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। Also Read - Google Search पर मिलेगा गेमिंग का मजा, बस एक क्लिक दूर हैं क्लाउड गेम

टिप्सटर Mishaal Rahman ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि Google Pixel 7 फोन के प्रोटोटाइप खरीद के लिए eBay वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फोन का 128GB स्टोरेज वेरिएंट लिस्ट है। इसके अलावा, इस लिस्टिंग में फोन के Stormy Black कलर ऑप्शन की कुछ तस्वीरों को शामिल किया गया है, जिससे इसके डिजाइन की झलक मिलती है। Also Read - Google Down: गूगल के सर्वर में आई दिक्कत ठीक, यूजर्स को मिल रहा था Error 500 का मैसेज

  Also Read - Pixel 7 और Pixel Fold के साथ Google बना रहा एक और स्मार्टफोन, होगा सबसे खास


यह फोन देखने में काफी हद तक Google Pixel 6 की तरह दिखता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कैमरा कटआउट देखा जा सकता है। बैक पैनल के कैमरा बार की बात करें, तो यह मैट एल्यूमीनियम सिल्वर फिनिश में देखा जा सकता है। हालांकि, खबरों में आने के तुरंत बाद इसकी लिस्टिंग को हटा दिया गया है।

आपको बता दें, Google ने कुछ हफ्तों पहले Google I/O के दौरान Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था।

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की स्पेसिफिकेशन

-6.3 इंच/6.7 इंच डिस्प्ले
-90Hz/120Hz रिफ्रेश रेट
-Google Tensor प्रोसेसर

पुरानी लीक के मुताबिक, पिक्सल 7 फोन में 6.3 इंच FHD+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजलूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। डिस्प्ले में रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा। वहीं, दूसरी ओर पिक्सल 7 प्रो फोन 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। पिक्सल 7 में नॉन LTPO डिस्प्ले मिलेगा, जबकि प्रो मॉडल LTPO पैनल के साथ आएगा। इसके अलावा, यह फोन Google Tensor प्रोसेसर से लैस होंगे। बैक कैमरा फीचर्स की जानकारी लेटेस्ट लीक में सामने आ चुकी है। सेल्फी के लिए फोन में पंच-होल कटआउट दिया जा सकता है।

माना जा रहा है कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो स्मार्टफोन को इस साल सितंबर के अंत या फिर अक्टूबर महीने के शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता। इसके अलावा, एक टिप्स्टर ने दावा किया था कि गूगल अक्टूबर में होने वाले इवेंट में Google Pixel 7 सीरीज के साथ-साथ अपनी स्मार्टवॉच Google Pixel Watch को भी लॉन्च कर सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 31, 2022 10:18 AM IST



new arrivals in india