comscore Google Pixel Buds Pro लॉन्च, कंपनी ने Google Pixel Watch से भी उठाया पर्दा
News

Google Pixel Buds Pro लॉन्च, कंपनी ने Google Pixel Watch और Tablet से भी उठाया पर्दा

Google Pixel Buds Pro को लॉन्च कर दिया गया है। इसमें कई घंटे तक चलने वाली बैटरी के साथ-साथ ANC फीचर दिया गया है।

Google Buds Pro

Google Pixel Buds Pro को आज यानी 11 मई को लॉन्च कर दिया गया है। आज से शुरू हुए Google I/O 2022 इवेंट में कंपनी ने कई घोषणाएं की हैं। इसके अलावा इस इवेंट में Google Pixel 6A भी लॉन्च किया गया है। Google Pixel Buds Pro के साथ-साथ कंपनी ने Google Pixel Watch और Google Pixel Tablet भी पेश किए हैं। Google Pixel Buds Pro की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पढ़ें।

Google Buds Pro Price

कंपनी ने Google Pixel Buds Pro को 199 डॉलर यानी लगभग 15000 रुपये में लॉन्च किया है। यह 21 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसे 4 कलर ऑप्शन Coral, Lemongrass, Fog और Charcoal में पेश किया है।

मिल रहे ये स्पेसिफिकेशन

Pixel Buds Pro को यूजर्स की लाइफस्टाइल को देखते हुए बनाया गया है। ये सॉफ्ट मैट फिनिश और टू-टोन डिजाइन में आते हैं। Active Noise Cancellation (ANC) फीचर से लैस गूगल के ईयरबड्स बेहतर साउंड क्वालिटी और कई घंटे तक चलने वाली बैटरी के साथ आए हैं।

मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के साथ बड्स प्रो अपने-आप आपके द्वारा पहले जोड़े गए ब्लूटूथ डिवाइसों के बीच आसानी से स्विच कर सकता है। यह Google Voice Assistance सपोर्ट के साथ आता है। इसकी मदद से आप हैंड फ्री होकर इसका यूज कर सकते हैं। आप केवल Hey Google कहकर कुछ भी कर सकते हैं।

हल्की बारिश और एक्सरसाइज करते समय या फिर जॉगिंग के दौरान पसीना आने की वजह से यह खराब भी नहीं होंगे क्योंकि ईयरबड्स को IPX4 वाटर रेजिस्टेंस और केस IPX2 वाटर रेसिस्टेंट के साथ लॉन्च किया गया है। Pixel Buds Pro वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। ANC चालू होने पर गाने आदि सुनने के लिए इनका यूज 11 घंटे तक किया जा सकता है।

Google Pixel Watch से भी उठा पर्दा

Pixel Buds Pro के अलावा कंपनी ने Google Pixel Watch से भी पर्दा उठा दिया है। हालांकि, इसे अपकमिंग स्मार्टफोन Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro के साथ लाया जाएगा। इसे बोल्ड सर्कुलर डिजाइन दिया गया है। इसके साथ यूजर्स को Google के नए Wear OS का एक्सपीरियंस मिलेगा। जल्द ही कंपनी की अन्य डिटेल भी शेयर करेगी। गूगल ने डिवाइस की काफी फोटो भी शेयर की हैं और यह काफी हद तक बेजललेस सैमसंग गैलेक्सी वॉच की तरह दिखती है।

गूगल ला रहा टैबलेट

ऊपर बताए गए प्रोडक्ट के अलावा कंपनी ने Google Tensor चिप से लैस अपने Android Tablet से भी पर्दा उठाया। गूगल 2023 में इसे पेश कर सकती है। आगे आने वाले समय में इससे संबंधित अन्य जानकारियां भी शेयर की जा सकती हैं। इसके अलावा कंपनी ने Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro का फर्स्ट लुक भी जारी किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 12, 2022 12:48 AM IST



new arrivals in india