comscore Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के साथ Pixel Watch भी अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च
News

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के साथ Pixel Watch भी अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

Google के स्मार्ट वॉच का नाम Google Pixel Watch हो सकता है, जिसे कंपनी अक्टूबर में आयोजित होने वाले एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro के साथ लॉन्च कर सकती है। इससे पहले Google Pixel 6a को लॉन्च किया जाएगा। आइए हम आपको इस खबर के बारे में बताते हैं।

Google Pixel 7

Image: LetsGoDigital


Google के स्मार्टवॉच का नाम Google Pixel Watch हो सकता है, जिसे इस साल अक्टूबर में होने वाले गूगल इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकारी एक टिप्स्टर Jon Prosser ने अपने एक ट्वीट में दी है। टिप्स्टर ने दावा किया है कि गूगल अक्टूबर में होने वाले इवेंट में अपने स्मार्टवॉच यानी Google Pixel Watch के साथ-साथ Google Pixel 7 Series को भी लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा Google Pixel 6a को 11 और 12 मई को लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - 5 Phone Launched in this Week: 16GB RAM, 1TB स्टोरेज, 64MP कैमरा, 144Hz रिफ्रेश रेट और अंडर डिस्प्ले कैमरा से लैस

Pixel 6a के बारे में जानकारी देते हुए टिपस्टर जॉन प्रोसेर ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि गूगल अक्टूबर में Google Pixel 7, Pixel 7 Pro के साथ-साथ Google Pixel Watch को भी लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा टिप्स्टर ने पिक्सल 6ए के बारे में भी जानकारी दी है, जो कि जल्द ही लॉन्च होने वाला है। Also Read - Google Pixel 6A को भारत में भी जल्द किया जाएगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

टिपस्टर जॉन प्रोसेर के अनुसार 11 और 12 मई को गूगल एक ऑनलाइन इवेंट Google I/O 2022 का आयोजन करने वाला है। इस इवेंट में गूगल Google Pixel 6a को लॉन्च कर सकता है। टिप्स्टर का दावा है कि इस फोन को 28 जुलाई तक कई क्षेत्रों में उपलब्ध करा दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार Pixel 6a का डिजाइन Pixel 6 और Pixel 6 Pro के जैसा ही हो सकता है। ये फोन भी मशीन लर्निंग पर बेस्ड डिजाइन Tensor चिपसेट पर ही काम करने वाला हो सकता है।

Google Pixel 6a के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि Google Pixel 6a भारत में लॉन्च होगा या नहीं। आपको बता दें कि भारत में लॉन्च होने वाला गूगल का आखिरी फोन Google Pixel 4a था, जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था।

अभी तक मिली रिपोर्ट के अनुसार Pixel 6a में 6.2-इंच फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। यह फोन Android 12 ओएस पर काम करने वाला हो सकता है। फोन में Tensor SoC चिपसेट के साथ 8GB तक RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 26, 2022 3:30 PM IST



new arrivals in india