comscore
News

गूगल ने यूजर्स को कहा-''शुक्रिया'', जानें क्यों भेजा सबको ये ट्वीट?

गूगल ने जीमेल यूजर्स को नई ऊंचाइयां हासिल करने के लिए थैंक्स ट्वीट भेजा।

google-data

दिग्गज टेक कंपनी गूगल ने अपने सभी यूजर्स को शुक्रिया कहा है। कंपनी ने सभी यूजर्स को थैंक्स ट्वीट भेजा है। गूगल ने जीमेल यूजर्स को नई ऊंचाइयां हासिल करने के लिए थैंक्स ट्वीट भेजा। गूगल के जीमेल सर्विस के 1.5 बिलियन यूजर्स बढ़े हैं। यही वजह है कि अपने यूजर्स की संख्या में इजाफा होने से गदगद गूगल ने सभी जीमेल यूजर्स को थैंक्स ट्वीट भेजा। गूगल ने लिखा कि हमारे 1.5 बिलियन यूजर्स हो गए हैं। आपका शुक्रिया।

ईमेल के लिए है ये बड़ी ग्रोथ
गूगल के जीमेल सर्विस के लिए यह बड़ी ग्रोथ है। फरवरी 2016 में जीमेल ने 1 बिलियन यूजर्स का आंकड़ा छुआ था। अब यह ग्रोथ 1.5 बिलियन हो गई है।

तीन सालों में जीमेल की हुई  50 फीसदी ग्रोथ
गूगल के जीमेल ने तीन सालों में 50 फीसदी ग्रोथ हासिल की है। गूगल की 2016 से 2018 के बीच लगभग 50 फीसदी ग्रोथ हुई है। साल 2016 में गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने कहा था कि फरवरी महीने में हमने 1 बिलियन का आंकड़ा छू लिया है। यह आखिरी बार था जब गूगल ने अपने यूजर्स के बारे में जानकारी दी थी। अब गूगल ने फिर अपने यूजर्स के बारे में जानकारी देते हुए खुशी जताई है और लोगों को शुक्रिया ट्वीट भेजा है।

बता दें कि साल 2018 में गूगल ने अपने जीमेल में सबसे बड़ा बदलाव किया था। कंपनी ने जीमेल को रिडिजाइन किया था। गूगल ने जीमेल को 2018 के अप्रैल महीने में रिडिजाइन किया था।

  • Published Date: October 29, 2018 9:44 AM IST