comscore गूगल स्टेडिया जल्द जोड़ेगा 4 स्टीमवर्ल्ड गेम्स | BGR India Hindi
News

गूगल स्टेडिया जल्द जोड़ेगा 4 स्टीमवर्ल्ड गेम्स

अमेरिकी सर्च इंजन गूगल ने खुलासा करते हुए कहा कि उसकी सब्सक्रिप्शन आधारिक गेमिंग सेवा स्टेडिया अपनी गेमिंग सूची में जल्द ही चार स्टीमवर्ल्ड गेम्स जोड़ेगी। ये गेम्स स्टीमवर्ल्ड डिग, स्टीमवर्ल्ड डिग 2, स्टीमवर्ल्ड हीस्ट और स्टीमवर्ल्ड क्वेस्ट : हैंड ऑफ गिल्गामैच हैं। कंपनी ने हाल ही में एक बयान में कहा, "स्टीमवर्ल्ड सीरीज के चार सबसे ज्यादा लोकप्रिय गेम्स जल्द ही स्टेडिया पर आ रहे हैं।" स्टीमवर्ल्ड डिग और 'स्टीमवर्ल्ड डिग 2' 2डी मेट्रोइड्वानिया स्टाइल में एक्शन परफॉर्मर हैं, जहां प्लेयर्स अपना रास्ता बनाने के लिए खुदाई कर सकते हैं।

Google Stadia

अमेरिकी सर्च इंजन गूगल ने खुलासा करते हुए कहा कि उसकी सब्सक्रिप्शन आधारिक गेमिंग सेवा स्टेडिया अपनी गेमिंग सूची में जल्द ही चार स्टीमवर्ल्ड गेम्स जोड़ेगी। ये गेम्स स्टीमवर्ल्ड डिग, स्टीमवर्ल्ड डिग 2, स्टीमवर्ल्ड हीस्ट और स्टीमवर्ल्ड क्वेस्ट : हैंड ऑफ गिल्गामैच हैं। कंपनी ने हाल ही में एक बयान में कहा, “स्टीमवर्ल्ड सीरीज के चार सबसे ज्यादा लोकप्रिय गेम्स जल्द ही स्टेडिया पर आ रहे हैं।” स्टीमवर्ल्ड डिग और ‘स्टीमवर्ल्ड डिग 2’ 2डी मेट्रोइड्वानिया स्टाइल में एक्शन परफॉर्मर हैं, जहां प्लेयर्स अपना रास्ता बनाने के लिए खुदाई कर सकते हैं। Also Read - गूगल मैप्स में कश्मीर भारत के बाहर 'विवादित' क्षेत्र

स्टीमवर्ल्ड हीस्ट एक टर्नबेस्ड टेक्टिक्स गेम है और स्टीमवर्ल्ड क्वेस्ट : हैंड ऑफ गिल्गामेक एक कार्ड आधारित आरपीजी सेट है जो स्टीमवर्ल्ड के रोबोट्स के फेंटेसी एलीमेंट्स का मिश्रण करता है। गूगल ने हाल ही में खुलासा किया था कि स्टेडिया 20 फरवरी के बाद से सैमसंग, आसुस और रेजर के कुछ एंड्रोएड फोन्स पर काम करेगा। सैमसंग के गैलेक्सी एस सीरीज के 8एस या इससे ऊपर के वेरिएंट के सभी, स्मार्टफोन्स के साथ-साथ नोट8 और उससे ऊपर के नोट फोन्स पर स्टेडिया पर खेला जा सकता है। इस बीच रेजर फोन और रेजर फोन 2 मोबाइल प्ले के साथ-साथ आसुस रोग फोन और रोग फोन 2 के समान हो जाएंगे। Also Read - गूगल (Google) ने सुरक्षा कारणों से टूटॉक को प्लेस्टोर से हटाया

गूगल ने अपने इवेंट में क्लाउड गेमिंग कंसोल Stadia को रिवील किया था। स्टाडिया में शुरुआत में Red Dead Redemption 2, Mortal Kombat 11, Kine, और कई सारे गेम्स खेले जा सकते थे। गूगल के स्टाडिया को किसी भी डिवाइस से कनेक्ट कर गेम खेल सकते हैं। Google Stadia को बॉयर्स 129.99 डॉलर में खरीद सकते हैं। इसके साथ बॉयर्स को Destiny 2 गेम की फ्री कॉपी मिलेगी। इसके बाद बॉयर्स को 9.99 डॉलर प्रति महीने का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 24, 2020 9:37 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers