comscore GOQii का Run GPS फिटनेस ट्रैकर हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India
News

GOQii का Run GPS फिटनेस ट्रैकर हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

GOQii “RunGPS” में छह स्क्रीन ऑप्शन है, जो स्टेप्स, डिस्टेंस, पेस, केलोरी बर्न और हर्ट रेट को ट्रैक करते हैं।

goqii rungps amazon india main

GOQii ने अपना नया फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। RunGPS नाम से लॉन्च किया स्मार्ट बैंड GPS ट्रैकर और “Marathon Coaching” के इंटिग्रेशन के साथ आता है। स्मार्ट बैंड की भारत में कीमत 4,999 रुपये है। बैंड को खास तौर पर रनिंग कम्यूनिटी के लिए डिजाइन किया गया है, जो मैरेथॉन, ट्रैक और अन्य रनिंग एक्टिविटी के लिए ट्रेन होते हैं।

इसके लिए कंपनी ने कुछ एक्सपर्ट रनर्स और डॉक्टर्स के साथ पार्टनरशिप की है, जो तीन महीनों के कोचिंग प्रोग्राम के तहत यूजर्स को ट्रेनिंग एडवाइस और मदद देंगे। तीन महीनों की पर्सनल कोचिंग के साथ यह GPS फिटनेस ट्रैकर अमेजन लाइटनिंग डील के जरिए केवल 2,999 रुपये की कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध है।

GOQii के फाउंडर और CEO Vishal Gondal के मुताबिक, ‘India Fit Report’ की हालिया रिपोर्ट की मानी जाए तो, भारत में रनिंग 2017 में 22 प्रतिशत और 2018 में 33 प्रतिशत तक बढ़ी है। GOQii ‘RunGPS’ हमारे यूजर्स/प्लेयर्स को हैल्थी लाइफस्टाइल की ओर जाने में अच्छे तरीके से मदद करेगा। स्मार्ट बैंड GOQii स्टोर और अमेजन इंडिया के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

GOQii “RunGPS” में छह स्क्रीन ऑप्शन है, जो स्टेप्स, डिस्टेंस, पेस, केलोरी बर्न और हर्ट रेट को ट्रैक करते हैं। इसके अलावा डिवाइस स्लीप को भी ट्रैक करती है। चार्ज के लिए इसमें इंटिग्रेटिड USB दी गई है, जो आसानी से किसी भी पावर बैंक या अडेप्टर या लैपटॉप में कनेक्ट हो जाती है। यह एंड्रॉइड या iOS के लिए बनाई GOQii ऐप के जरिए फोन से कनेक्ट हो जाता है। GOQii का कहना है कि इस बैंड में 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप मिलता है और यह कॉलर आईडी, SMS और WhatsApp अलर्ट, अलार्म और कोच नोटिफिकेशंस भी देता है।

  • Published Date: January 28, 2019 5:02 PM IST