comscore
News

गुजरात कांग्रेस वेबसाइट हैक: हार्दिक पेटल की आपत्तिजनक फोटो लगाकर लिखा, हमारे नए नेता का स्वागत है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की वरिष्ट नेता सोनिया गांधी की मौजूदगी में हार्दिक पटेल ने 12 मार्च को कांग्रेेस का दामन थाम लिया था।

hardik

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने हाल में कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया है। लेकिन इसके दो दिन बाद ही हैकर्स ने गुजरात कांग्रेस की ऑफिशियल वेबसाइट को हैक करके उस पर हार्दिक पटेल का एक आपत्तिजनक स्क्रीनशॉट लगा दिया। यह स्क्रीनशॉट 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो का बताया जा रहा है।
इस स्क्रीनशॉट के साथ हैकर्स ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें लिखा है: हमारे नए नेता का स्वागत है। इसके जानकारी मिलने पर तुरंत कांग्रेस ने वेबसाइट को बंद कर दिया।

हार्दिक पटेल ने हाल में ही कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया है। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने इस मामले पर कहा कि इस मामले की जानकारी मिलते ही वेबसाइट को बंद कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही इस इश्यू को फिक्स करके फिर से साइट को ऑनलाइन कर दिया जाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की वरिष्ट नेता सोनिया गांधी की मौजूदगी में हार्दिक पटेल ने 12 मार्च को कांग्रेेस का दामन थाम लिया था। ऐसी उम्मीद है कि उन्हें जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव में टिकट दी जा सकती है। हार्दिक पटेल बीजेपी विरोधी है और कांग्रेस इसी का फायदा उठाना चाहती है। पाटीदार समुदाय में हार्कि पटेल की अच्छी पकड़ है।

  • Published Date: March 17, 2019 8:22 AM IST