comscore Happy New Year 2020: नए साल के जश्न में गूगल का शानदार डूडल | BGR India Hindi
News

Happy New Year 2020: नए साल के जश्न में गूगल का शानदार डूडल

Happy New Year 2020 celebrate google by its Doodle: 2019 की समाप्ति के बाद आज 2020 के पहले दिन की शुरुआत हो गई है। साथ ही यह एक नए दशक की शुरुआत भी है। इसी अवसर को सेलिब्रेट करते हुए गूगल ने भी शानदार Happy New Year 2020 के लिए इनोवेटिव डूडल (Doodle) तैयार किया है।

google doodle

Happy New Year 2020 celebrate google by its Doodle: 2019 की समाप्ति के बाद आज 2020 के पहले दिन की शुरुआत हो गई है। साथ ही यह एक नए दशक की शुरुआत भी है। इसी अवसर को सेलिब्रेट करते हुए गूगल ने भी शानदार Happy New Year 2020 के लिए इनोवेटिव डूडल (Doodle) तैयार किया है। हालांकि यह डूडल एक दिन पहले न्यू ईयर ईव पर बनाए गए डूडल जैसा ही दिखाई दे रहा है। लेकिन इसमें सूरज उगने के साथ नए साल की शुरुआत होते दिखाई दे रही है। साथ भी आकाश में पक्षी भी उड़ते हुए दिखाई दे रहा है। यह सूयार्दय मल्टी स्टोरी बिल्डिंगों के बीच होता दिखाई दे रहा है, जो काफी इनोवेटिव है। इस डूडल पर क्लिक करने पर आपको न्यू ईयर से संबंधित काफी जानकारी मिल जाएगी। Also Read - New Year 2020: गूगल ने न्यू ईयर ईव पर पटाखों की आतिशबाजी के बीच बनाया शानदार डूडल

भारत समेत दुनियाभर में 2020 का स्वागत आतिशबाजी के साथ किया गया। भारत में भी इस दिन को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। लोग इस दौरान पार्टीज, गेट टू गेदर जैसे प्रोग्राम अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के बीच करते हैं। आज 1 जनवरी को कई ऑफिसों में छुट्टी भी रहती है। लोग नए साल का स्वागत किसी नए लक्ष्य को हासिल करने के लिए भी करते हैं। नए साल में लोग अपने लिए कुछ लक्ष्यों को तय करते हैं। वह अपनी बुरी आदतों को छोड़कर कुछ नया करने का संकल्प भी लेते हैं।

इससे पहले गूगल ने 31 दिसंबर की न्यू ईयर ईव (new year eve) को अपने डूडल में मल्टी कलर फायरवर्क के साथ सजाया था, जो बहुत इनोवेटिव लग रहा है। इस स्पेशल डूडल में एक पक्षी के साथ एक बच्चा न्यू ईयर की ईव को सेलिब्रेट करता हुआ दिखाई दे रहा था, जिसमें उसमे टोपी भी पहन रखी है और वह पटाखों की आतिशबाजी का मजा लेता दिखाई दे रहा था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 1, 2020 11:05 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers