comscore
News

Hathway ने लॉन्च किया 1,699 रुपए का इंटरनेट प्लान, मिलेगी 300 Mbps डाउनलोड स्पीड

हैथवे ब्रॉडबैंड ने अपना नया प्लान लॉन्च किया है। इसमें कंपनी हाई डाउनलोड व अपलोड स्पीड ऑफर कर रही है।

Hathway-Broadband

इंटरनेट प्रोवाइडर कंपनी हैथवे ब्रॉडबैंड नया इंटरनेट प्लान लेकर आई है। हैथवे का यह प्लान कस्टमर्स को हाई डाउनलोड व अपलोड स्पीड ऑफर कर रहा है। हैथवे के इस नए प्लान के तहत इंटरनेट कस्टमर्स 300 Mbps की डाउनलोड व अपलोड स्पीड पा सकते हैं। हालांकि, हैथवे ने अभी इस प्लान को सिर्फ एक ही शहर के लिए पेश किया है। आइये जानते हैं कितने रुपए का है हैथवे का यह नया प्लान

16,99 रुपए का है हैथवे का नया प्लान
हैथवे ने अपने नए प्लान की कीमत 1,699 रुपए रखी है। इस प्लान में हैथवे 2,000GB एवं 2TB डाटा ऑफर कर रही है। यह हाई स्पीड डाटा है। इसके जरिए कस्टमर्स चंद सेकेंड में किसी भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। हैथवे इस डाटा को FUP (फेयर यूजेज पॉलिसी ) के तहत ऑफर कर रही है।

इस प्लान के तहत जैसे ही इंटरनेट यूजर्स अपनी लिमिट कंट्रोल करेंगे, उनके इंटरनेट कनेक्शन की स्पीड  5 Mbps रिड्यूस हो जाएगी।

एक साल का प्लान लेने पर होगा फायदा
हैथवे एक साल के लिए नया इंटरनेट प्लान लेने पर मंथली बिल की कीमत कम कर रही है। अगर कस्टमर्स इस प्लान को एक साल के लिए लेते हैं तो उनका मंथली बिल कम होकर 1,250 रुपए हो जाएगा। इसकी वजह यह है कि हैथवे ने एक साल के प्लान की कीमत 14,999 रुपए रखी है। जबकि, छह महीने के प्लान की कीमत  9,999 रुपए है। हैथवे का यह नया प्लान अभी चैन्नई में ही उपलब्ध है। 1 दिसंबर से यह प्लान दूसरे शहरों के लिए रोल आउट होगा।

 

  • Published Date: October 25, 2018 11:57 AM IST
  • Updated Date: October 25, 2018 1:04 PM IST