comscore हाइक पर नए एनिमेटेड स्टिकर्स के साथ मनाएं मकर संक्रांति | BGR India
News

हाइक पर नए एनिमेटेड स्टिकर्स के साथ मनाएं मकर संक्रांति

फसलों की कटाई की पावन शुरुआत के अवसर पर समूचे भारत में यह त्‍योहार मनाया जाता है।

Hike Logo main

भारत के पहले देसी मैसेजिंग ऐप हाइक ने मकर संक्रांति के लिये नए एनिमेटेड स्टिकर पैक्‍स को पेश किया है। फसलों की कटाई की पावन शुरुआत के अवसर पर समूचे भारत में यह त्‍योहार मनाया जाता है। ये नये स्टिकर पैक्‍स हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, गुजराती और तमिल में उपलब्‍ध हैं। खूबसूरत स्टिकर्स के साथ इस आनंददायक और रंगारंग उत्‍सव का जश्‍न मनायें।

इन स्टिकर्स में पंतग उड़ाने, सर्दियों के मौसम में आग सेंकने और इससे संबंधित अन्‍य चीजों को दर्शाया गया है। ये ऐप पर 11 जनवरी से उपलब्‍ध हैं। हाइक यूजर्स प्‍लेस्‍टोर और एप्‍पस्‍टोर से इन्‍हें डाउनलोड कर सकते हैं।

<strong>

</strong>

स्टिकर हाइक की सबसे पसंदीदा सुविधाओं में से एक हैं। हाइक 40+ भाषाओं में 20,000 से ज्यादा स्टिकर्स की लाइब्रेरी उपलब्ध कराता है। इनमें भारत के रंग-बिरंगे सांस्कृतिक परिदृश्य, बॉलीवुड, कॉमेडी, पर्व-त्योहार, क्रिकेट, कबड्डी, स्थानीय तकियाकलामों, अहसासों और यहां तक कि बहानों और क्षमायाचनाओं को भी दर्शाने वाली कई श्रेणियों को शामिल किया गया है।

हाइक चैट पर लाजवाब टेक्स्ट-टू-स्टिकर फीचर भी है, जो आपके द्वारा टाइप किए गए किसी भी संदेश को मजेदार स्टिकर में बदल सकता है। स्टिकर बड़े अर्थपूर्ण होते हैं और आप जो महसूस करते हैं, उसे कहने का एक बढ़िया तरीका हैं। हाइक के सबसे लोकप्रिय स्टिकर प्यार, हंसी-ठहाकों और मौज-मजे को व्यक्त करते हैं। इनके बाद पसंदीदा स्टिकर्स में त्योहारों और क्षेत्रीय मामलों से जुड़े स्टिकर आते हैं।

  • Published Date: January 14, 2019 2:32 PM IST