comscore
News

नोकिया की अमेरिका में फिर से एंट्री, वेरिजॉन और क्रिकेट वायरलेस के साथ पार्टनरशिप

अमेरिका में उपलब्ध होने वाले दोनों एंड्रायड फोन - नोकिया 3.1 प्लस और नोकिया 2 होंगे।

  • Published: January 27, 2019 9:58 AM IST
nokia-c1-Android-phone

नोकिया ब्रांड की फोन बनानेवाली और उसका विपणन करनेवाली फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने अमेरिका में वेरिजॉन और क्रिकेट वायरलेस की साझेदारी में दो स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है। अमेरिका में उपलब्ध होने वाले दोनों एंड्रायड फोन – नोकिया 3.1 प्लस और नोकिया 2 होंगे।

9टू5गूगल की  रिपोर्ट में एचएमडी ग्लोबल के अमेरिकी बाजार के उपाध्यक्ष मौरिजो एंजेलोन के हवाले से कहा गया है, “अभी दो साल पहले से हम वैश्विक स्तर पर उद्देश्यपूर्ण और विशिष्ट डिजाइन वाले विश्वसनीय और टिकाऊं नोकिया फोन मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

उन्होंने कहा, “शानदार उपभोक्ता प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। हमें अब ऐसी स्थिति पर गर्व है, जहां हम उत्तरी अमेरिका के सबसे बड़े वायरलेस सेवा प्रदाताओं की साझेदारी में अपने पदचिन्हों का विस्तार कर सकते हैं।” वेरिजॉन पर उपलब्ध नोकिया 2वी में 5.5 इंच का एचडी स्क्रीन, आठ मेगापिक्सल का एएफ के साथ पिछला कैमरा, पांच मेगापिक्सल का अगला कैमरा, आठ जीबी का इंटरनल स्टोरेज और 4,000 एमएएच की बैटरी है।

नोकिया 3.1 प्लस क्रिकेट वायरलेस पर उपलब्ध होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ पांच जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसमें छह इंच का एचडी प्लस 18:9 डिस्प्ले, 13 मेगापिक्स प्लस पांच मेगापिक्सल का पिछला कैमरा सेटअप और आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

  • Published Date: January 27, 2019 9:58 AM IST